DA Image
19 अप्रैल, 2021|1:41|IST

अगली स्टोरी

फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी की जलकर मौत, आग लगाकर आत्महत्या करने की आशंका

woman set her father on fire

बॉलीवुड से शॉकिंग खबर है। फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी अस्मिता गुप्ता और बेटी सृष्टि गुप्ता की जलकर मौत हो गई। रिपोर्ट्स हैं कि उन्होंने खुद को आग लगाकर जान दी है। बताया जा रहा है कि ये घटना सोमवार दोपहर की है। पड़ोसियों को जब आग लगने की खबर हुई तो फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। इसके बाद अस्मिता और सृष्टि की आत्महत्या के कयास लगाए जाने लगे। वहीं आग घटना के तुरंत बाद दोनों को फौरन अस्पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका।

मां और बेटी की अस्पताल में मौत

संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी को कूपर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। पीटीआई की एक रिपोर्ट की मानें तो यहां पर संतोष की पत्नी अस्मिता को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं इसके बाद 70 प्रतिशत तक जल चुकी उनकी बेटी सृष्टि National Burns Centre में भेजा गया, यहां पर इलाज के दौरान सृष्टि की भी मृत्यु हो गई।

किडनी से जुड़ी बीमारी से पीड़ित थीं अस्मिता

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि संतोष की पत्नी अस्मिता किडनी से जुड़ी बीमारी से परेशान थी। काफी समय से वो तकलीफ में थीं, बेटी से मां की ये तकलीफ देखी नहीं जा रही थी। माना जा रहा है कि इसी वजह के चलते दोनों ने ये आत्मदाह का कदम उठाया है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

डीएन नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर भारत गैकवाड़ ने मामले में बताया है कि दो अलग-अलग आकस्मिक मृत्यु के केस दर्ज कर लिए गए हैं। इस मामले में आगे जांच की जा रही है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Filmmaker Santosh Gupta wife Asmita and daughter Srishti Allegedly Die by Suicide after setting themselves on fire