Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood Film Mulk Trailer Release here is Character of Rishi kapoor and taapsee pannu

'MULK' TRAILER: इस्लाम और आतंकवाद के बीच फर्क समझाएगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और तापसी पन्नू की फिल्म 'मुल्क' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत एक अजान के साथ होती है जिसे सुनकर ही आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 'मुल्क' एक ऐसे...

नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीम Mon, 9 July 2018 09:02 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और तापसी पन्नू की फिल्म 'मुल्क' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत एक अजान के साथ होती है जिसे सुनकर ही आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 'मुल्क' एक ऐसे परिवार की कहानी है जिस पर देशद्रोही होने का आरोप लगा है और वो परिवार ये साबित करता है कि वो देशद्रोही नहीं हैं बल्कि देश प्रेमी हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि, देश में एक हमला होता है जिसे आतंकवादी हमला घोषित किया जाता है और इस हमले में प्रतीक बब्बर के शामिल होने की अशंका होती है। इसके बाद पूरे परिवार को शर्मनाक देशद्रोह के आरोप को झेलना पड़ता है। 

फिल्म में ऋषि कपूर परिवार के मुखिया बने हैं और उनका केस लड़ती हैं तापसी पन्नू। इसके अलावा लंबे समय बाद आशुतोष राणा भी 'मुल्क' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। आशुतोष भी 'मुल्क' में एक वकील का किरदार निभा रहे हैं जो ऋषि कपूर के खिलाफ केस लड़ते हैं। ये फिल्म एक ऐसे परिवार की कहानी है जो अपने ही मुल्क में रहने की लिए और खुद को निर्दोष साबित करने के लिए जी जान से लड़ रहा है।
सलमान बोले: मां सीढ़ियों से गिर गई थीं,पापा ने उठाने से कर दिया था मना
ट्रेलर की मानें तो फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है। फिल्म में ऋषि कपूर और तापसी पन्नू के अलावा, प्रतीक बब्बर, रजत कपूर, आशुतोष राणा, मनोज पाहवा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें