Hindi NewsEntertainment NewsBollywood Drug Case in Support of Deepika Padukone Twitter Users Trend Stand With Deepika

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में ट्रेंड हुआ #StandWithDeepika, फैन्स कुछ यूं कर रहे रिएक्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम पूछताछ कर रही है। एक्ट्रेस को समन जारी कर शनिवार को एनसीबी के...

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में ट्रेंड हुआ #StandWithDeepika, फैन्स कुछ यूं कर रहे रिएक्ट
Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 26 Sep 2020 02:49 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम पूछताछ कर रही है। एक्ट्रेस को समन जारी कर शनिवार को एनसीबी के समक्ष पेश होने के लिए कहा था। इस बीच ट्विटर पर "#Stand With Deepika" ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के साथ दीपिका पादुकोण के फैन्स के उनके सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में लिखा-'हम आपके साथ हैं और हमेशा आपके साथ हैं। चाहे जो भी हो। #Stand With Deepika।' इसके अलावा एक अन्य यूजर लिखता है- 'आप कई यंग लड़कियों की प्रेरणा हैं, हम आपके साथ हैं दीपिका।' वहीं एक यूजर ने लिखा-'यह सिर्फ जेएनयू में जाने से हुआ है, इसके अलावा कुछ नहीं।'

देखिए दीपिका के सपोर्ट में सोशल मीडिया यूजर्स क्या कर रहे ट्वीट-

Stand With Deepika हैशटैग के साथ अबतक 44 हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं। यह हैशटैग भारत में ट्विटर पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। एनसीबी के सूत्रों ने पहले बताया था कि करिश्मा प्रकाश के वाट्सऐप चैट से किसी 'डी' के साथ हुई उनकी बातचीत का पता चला और केंद्रीय एजेंसी जानना चाहती है कि यह व्यक्ति कौन है। कहा जा रहा है कि एनसीबी की टीम पूछताछ में दीपिका पादुकोण से व्हाट्सऐप चैट के संबंध में सवाल पूछा।

दीपिका ने स्वीकारी ड्रग चैट की बात-

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण ने कथित तौर पर एनसीबी के सामने मैनेजर करिश्मा संग ड्रग चैट को स्वीकार कर लिया है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी पूछताछ कर रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें