DA Image
28 अक्तूबर, 2020|8:01|IST

अगली स्टोरी

दीपिका पादुकोण से पूछताछ में NCB अफसरों ने क्यों जोड़ लिए हाथ? जानें पूरा मामला

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर शनिवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पूछताछ की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका, सारा और रकुल के एनसीबी ने मोबाइल जब्त कर लिए हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि एनसीबी के अधिकारी पूछताछ के दौरान दीपिका के सामने हाथ जोड़ लिए।

आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब एनसीबी की टीम दीपिका पादुकोण से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सवाल-जवाब कर रही थी। उस दौरान दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ। वे रोने लगी थीं। यह सब देखकर एनसीबी के अधिकारियों ने उन्हें इमोशनल कार्ड न खेलने की नसीहत दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी ऑफिसर ने हाथ जोड़कर दीपिका पादुकोण से रोने की बजाए सवालों के जवाब का सही उत्तर देने के लिए कहा था। एनसीबी ने दीपिका को बताया कि अगर वह सब सच बताएंगी तो उनके लिए बेहतर होगा।

NCB की पूछताछ के दौरान तीन बार रोईं दीपिका पादुकोणः रिपोर्ट्स

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका ने एनसीबी के सामने यह कबूल किया कि करिश्मा से उनकी ड्रग्स को लेकर चैट हुई थी। हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने ड्रग्स लिया है। वहीं शनिवार को धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर श्रितिज रवि प्रसाद को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है।  

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से लीक हुआ वीडियो, आमिर खान का दिखा नया लुक

क्या हुई थी चैट में बात

दरअसल, ड्रग्स चैट जो सामने आई थी उसमें D, K से 'माल' यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि D दीपिका हैं  और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। चैट की डीटेल्स यहां आप नीचे पढ़ सकते हैं।

D to K: क्या तुम्हारे पास माल है?

K reply: है, लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।

K writes: अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं।

D writes: हां, प्लीज।

K writes: अमित के पास है, वो रखता है।

D writes: Hash ना?

D writes: गांजा नहीं।

K writes: कोको के पास तुम कब आ रही हो।

D writes: साढ़े 11 से 12 के बीच।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Drug Case Deepika Padukone Crying NCB Folded Hand says dont play emotional card