Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood director colonel raj kapoor passes away shahrukh khan pays tribute to fauji director

नहीं रहे 'फौजी' में शाहरूख खान को लॉन्च करने वाले ये डायरेक्टर, किंग खान हुए इमोशनल

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर औऱ टीवी शो के प्रोड्यूसर शाहरुख खान को टेलीविजन शो फौजी में पेश करने वाले कर्नल राज कुमार कपूर का निधन हो गया। वह 87 वर्ष के थे। उनकी बेटी ऋतंभरा ने बुधवार को अपने पिता के...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 12 April 2019 07:21 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर औऱ टीवी शो के प्रोड्यूसर शाहरुख खान को टेलीविजन शो फौजी में पेश करने वाले कर्नल राज कुमार कपूर का निधन हो गया। वह 87 वर्ष के थे। उनकी बेटी ऋतंभरा ने बुधवार को अपने पिता के निधन की पुष्टि की थी। कर्नल राज कुमार के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई है। 

 कर्नल राज कुमार के निधन की खबर बेटी ऋतंभरा ने फेसबुक के जरिए दी। उनका अंतिम संस्कार गुरुवार को दिल्ली में किया गया। ऋतंभरा ने अपनी पोस्ट में लिखा- 'मेरे पिता राज कुमार कपूर का बुधवार देर रात निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार गुरुवार दोपहर साढ़े तीन बजे किया गया।' वहीं फौजी मैग्जीन के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी कपूर के निधन की जानकारी दी गई। 

 

— Fauji Magazine (@faujimagazine) April 11, 2019

इस खबर के बाद कर्नल राज कुमार के निधन पर शोक जताते हुए बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। अपने पोस्ट में शाहरुख ने लिखा है कि मेरे फौजी का रोल देने वाले और फौजी के सेट पर सबसे ज्यादा लाड़-प्यार दिवंगत कर्नल राजकपूर द्वारा मिला। उन्होंने साल 1988 में टेलीविजन सीरीज 'फौजी' का निर्देशन किया था।

 

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) April 12, 2019

आपको बता दें कि कर्नल राज कपूर ने कई टीवी सीरियल्स को प्रोड्यूस किया और कई विज्ञापनों में काम किया। कुछ साल पहले उन्होंने एक नॉवेल पब्लिश की थी, जिसका नाम "When Shiva Smiles" है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें