Hindi NewsEntertainment Newsbollywood deepika padukone is got angry on question to marry with ranveer singh in a event

इस सवाल को सुनकर भड़कीं दीपिका पादुकोण, कहा- 'नहीं दूंगी कोई जवाब'

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आजकल रणवीर सिंह के संग अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है। आए दिन इन दोनों स्टार को लेकर कोई न कोई खबर आती ही रहती हैं। ये दोनों अपनी रिलेशनशीप को लेकर काफी...

इस सवाल को सुनकर भड़कीं दीपिका पादुकोण, कहा-  'नहीं दूंगी कोई जवाब'
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली।Mon, 10 Sep 2018 03:15 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आजकल रणवीर सिंह के संग अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है। आए दिन इन दोनों स्टार को लेकर कोई न कोई खबर आती ही रहती हैं। ये दोनों अपनी रिलेशनशीप को लेकर काफी सीरियस हैं। लेकिन एक इवेंट के दौरान जब दीपिका पादुकोण से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो वह काफी नाराज हो गईं। इतना ही नहीं गुस्से में उन्होंने वह सब कह दिया जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी सवाल खड़े हो गए। इस इवेंट की एक वीडियो भी काफी वायरल हो रही है। 

बता दें कि आजकल दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में दीपिका दिल्ली में फिक्की लेडिज ऑर्गेनाइजेशन (एफएलओ) से आयोजित इवेंट में पहूंची। इस इवेंट का विषय‘फाइंडिंग ब्यूटी इन इम्परफेक्शन’ रहा। इवेंट में डिप्रेशन जैसे गंभीर मुद्दे पर बात करने पहुंची थीं। 

वहां मौजूद लोगों को डिप्रेशन से बाहर निकलने को लेकर अपने अनुभव शेयर कर रही थीं तभी उनसे किसी ने रणवीर और उनकी शादी के बारे में सवाल किया तो सवाल सुनते ही दीपिका गुस्से में आ गईं। उन्होंने कहा कि मैं इस सवाल का जवाब बिलकुल भी नहीं दूंगी। ये सवाल बेहद ही इनसेंसटिव है और ऐसे इवेंट में, जहां मैं गंभीर मुद्दे पर बात कर रही हूं वहां ऐसे इनसेंसटिव सवाल का जवाब नहीं दूंगी। 

वहीं दीपिका की फिल्‍मों की बात करें तो वह एक बार फिर विन डीजल की फिल्‍म ‘ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ में नजर आएंगी। आपको बता दें दीपिका पादुकोण ने साल 2017 में आई विन डीजल की इस फिल्म से अपना हॉलीवुड डेब्यू किया था। ऐसे में अब वो एक बार फिर इस फिल्म की चौथी सीरीज में नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें