Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकटरीना कैफ और रणवीर सिंह में टक्कर, सर्कस और फोन भूत का होगा क्लैश, जानें रिलीज डेट

कटरीना कैफ और रणवीर सिंह में टक्कर, सर्कस और फोन भूत का होगा क्लैश, जानें रिलीज डेट

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Fri, 26 Nov 2021 09:35 PM
कटरीना कैफ और रणवीर सिंह में टक्कर, सर्कस और फोन भूत का होगा क्लैश, जानें रिलीज डेट

इस खबर को सुनें

बीते कुछ दिनों से लगातार फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हो रहा है। इस बीच फिल्म सर्कस (Cirkus) और फोन भूत (Phone Bhoot) की रिलीज डेट का भी ऐलान हुआ है। जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों की फिल्मों का फैन्स को बीते लंबे वक्त से इंतजार है, ऐसे में उनके लिए ये एक अहम न्यूज है।

कब रिलीज होगी सर्कस और फोन भूत
बता दें कि सर्कस और फोन भूत दोनों ही 15 जुलाई 2022 को थिएटर्स में रिलीज होंगी। एक ओर जहां फिल्मों की रिलीज डेट सामने आने से फैन्स खुश हैं तो वहीं दोनों फिल्मों के क्लैश से थोड़ा परेशान भी हैं। याद दिला दें कि एक ओर जहां फोन भूत के पोस्टर्स कुछ वक्त पहले सामने आए थे तो वहीं सर्कस के कुछ शूटिंग फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

रोहित और रणवीर की जोड़ी
फिल्म सर्कस का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा अहम किरदारों में नजर आएंगे। याद दिला दें कि रणवीर और रोहित की ये तीसरी फिल्म साथ में हैं। इससे पहले दोनों फिल्म सिंबा और सूर्यवंशी में साथ काम कर चुके हैं।

'फोन भूत' की तिकड़ी
सर्कस के अलावा बात 'फोन भूत' की करें तो इस फिल्म में कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की तिकड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह कर रहे हैं, जबकि प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। फिल्म के एक रिलीज पोस्टर में कुछ वक्त पहले कटरीना, ईशान और सिद्धांत एक साथ नजर आए थे।

epaper

संबंधित खबरें