Hindi NewsEntertainment Newsbollywood celebrities wish for ranveer singh deepika padukone on their marriage

Deep-Veer Wedding: शादी के बंधन में बंधे दीपिका-रणवीर, बॉलीवुड हस्तियों ने दी बधाई

बॉलीवुड के फेमस कपल रणवीर-दीपिका एक-दूजे के संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने आज कोंकणी परम्परा का पालन करते हुए एक दूसरे से शादी की। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड...

Deep-Veer Wedding: शादी के बंधन में बंधे दीपिका-रणवीर, बॉलीवुड हस्तियों ने दी बधाई
लाइव हिन्दुस्तान Wed, 14 Nov 2018 09:14 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के फेमस कपल रणवीर-दीपिका एक-दूजे के संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने आज कोंकणी परम्परा का पालन करते हुए एक दूसरे से शादी की। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर फैंस इनकी शादी की बधाईयां दे रहे हैं। फिल्ममेकर करण जौहर ने उन्हें ट्विटर के जरिए बधाई दी है। इसके बाद मशहूर इंडियन डेरी ब्रैंड अमूल अपनी कॉमिक और चटपटी एडवरटाइजिंग स्टाइस इस कपल को बधाई दी है। 

आपको बता दे कि रणवीर और दीपिका नहीं चाहते थे कि उनकी शादी की कोई भी फोटोज मीडिया में आए लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद इंटरनेट पर इनकी शादी की फोटोज और वीडियो लीक हो गई है। इंटरनेट पर अब ये फोटोज वायरल हो रही हैं। 

्

अमूल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने एक फोटो शेयर करके लिखा है कि अमूल टॉपिकल: बॉलीवुड स्टार्स ने की शादी। इस फोटो में रणवीर और दीपिका को डेपिक्ट करते  अमूल गर्ल और बॉय वरमाला पहनकर एक दूसरे को अमूल बटर ब्रेड खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में लिखा गया है कि रणवीर अब सिंगल नहीं रहे। अमूल Deepik-tion of taste!"। 

करण ने अपने रणवीर-दीपिका को बधाई देते हुए लिखा है कि रणवीर-दीपिका रीयल में काफी गॉर्जियस और खूबसूरत कपल हैं। इनकी नजर उतार लो...। बधाई हो...

शादी की खबर को कन्फर्म करते हुए निम्रत कौर समेत अन्य लोगों ने ट्विटर पर बॉलीवुड के इस कपल को बधाई दी है। 

्

रणवीर और दीपिका की शादी के लिए बारातियों की पहली झलक सोमवार को ही आ गई थी। निताशा गौरव नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से कई सारी तस्वीरें पोस्ट की गई थीं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें