फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनइन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को हुआ रियल गैंगस्टर से प्यार! किसी ने की शादी तो किसी का करियर हुआ बर्बाद

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को हुआ रियल गैंगस्टर से प्यार! किसी ने की शादी तो किसी का करियर हुआ बर्बाद

कई ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस रही हैं जो अपने काम के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। आज आपको बताते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिनका नाम रियल डॉन के साथ जुड़ा है।

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को हुआ रियल गैंगस्टर से प्यार! किसी ने की शादी तो किसी का करियर हुआ बर्बाद
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस रही हैं जिन्होंने अपने काम और खूबसूरती से दर्शकों का दिला जीता है। उनके काम को आज भी सभी याद रखते हैं। हालांकि कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी रही हैं जो नेगेटिव खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। बता दें कि कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का नाम तो डॉन या क्रिमिनल्स के साथ भी जुड़ा। इस वजह  से कई एक्ट्रेसेस का करियर तो खराब भी हो गया। कुछ ने फिल्मों से दूरी बनाई तो किसी ने शादी करके नया परिवार संभाला। तो चलिए बताते हैं आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिनका जुड़ा डॉन के साथ नाम।

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी 90 के दशक की पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ममता का नाम छोटा राजन के साथ काफी जोड़ा जाता था। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आती रहती थीं। हालांकि छोटा राजन के भारत से बाहर जाने के बाद ये खबरें खत्म हो गईं। लेकिन कई बार ऐसा कहा जाता था कि छोटा राजन की वजह से ममता को कई फिल्में मिलती थीं।

मंदाकिनी

मंदाकिनी ने साल 1985 में फिल्म राम तेरी गंगा मैली से एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत की। फिल्म में मंदाकिनी के कई बोल्ड सीन काफी वायरल हुए थे। इस फिल्म के बाद मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन, दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ने लगा। कई बार मंदाकिनी और दाऊद की फोटोज भी साथ में सामने आती। इसके बाद मंदाकिनी अचानक फिल्मों से दूर हो गईं। दाऊद के साथ फोटो वायरल होने के बाद उनका करियर कुछ खास नहीं चल रहा था। इसके बाद मंदाकिनी ने बौद्ध धर्म अपना लिया और शादी कर ली। फिलहाल मंदाकिनी तिब्बती योगा की क्लास लेती हैं।

मोनिका बेदी

मोनिका बेदी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम के साथ जुड़ा था। खबरें तो यह भी आई थी कि मोनिका ने अबु सलेम से शादी भी की। ऐसा कहा जाता है कि मोनिका और अबु की मुलाकात दुबई में एक शो के दौरान हुई। सलेम ने खुद को एक बिजनेस बोलकर इंट्रोड्यूस करवाया था। वापस मुंबई आने के बाद वह उनके साथ टच में रहीं और फिर दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए।

मोनिका ने खुद सलेम के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया था और कहा था, 'मुंबई आने के बाद हमारी रोज फोन पर बात होती थी। इसके बाद मैं दुबई उनसे मिलने गई और उन्होंने मुझे बताया कि उनका असली नाम अबु सलेम है। मुझे तब भी नहीं पता था कि वह कौन हैं। वह मेरे साथ अच्छे से रहते थे तो मुझे आगे कुछ जानना जरूरी नहीं लगा। उनकी तरह से सच्चा प्यार था मेरे लिए।'

हिना कौसर

हिना कौसर एक पॉपुलर डायरेक्टर के आसिफ की बेटी थीं। हिना ने कई फिल्मों में काम किया। लेकिन वह 1991 में तब सबसे ज्यादा सुर्खियों में आईं जब उन्होंने इंडियन गैंगस्टर इकबाल मिर्ची से शादी की। शादी के बाद हिना ने एक्टिंग छोड़दी और यूके में रहने लगे। दोनों शादी के बाद साथ ही रहे और फिर 2013 में इकबाल का निधन हो गया। इकबाल के निधन के बाद हिना, यूके में ही रहीं।

स्वरा भास्कर से लेकर ऋचा चड्ढा तक, जब एक्ट्रेसेस ने खोली इंडस्ट्री की बड़ी पोल, सुनकर सभी को लगा था झटका

सोना मस्तान मिर्जा

सोना मस्तान मिर्जा एक एक्ट्रेसे थीं जिन्होंने 70 से 80 के दशक में काम किया। वह अपने काम की वजह से ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहीं, लेकिन गैंगस्टर हाजी मस्तान के साथ रिलेशनशिप को लेकर। बता दें कि फिल्म वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई में हाजी मस्तान की कहानी ही दिखाई गई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो हाजी को मधुबाला काफी पसंद थी और उनसे शादी भी करना चाहता था, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। इसके बाद 1984 में हाजी मस्तान ने सोना से शादी कर ली जो मधुबाला जैसी दिखती थीं। 


 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper