अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेसर चेतना पंडित ने किया सुसाइड, अनुष्का-कैटरीना ने इनसे सीखा था बाइक चलाना

चेतना ने फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' के लिए कैटरीना कैफ, 'जब तक है जान' के लिए अनुष्का शर्मा, 'एक विलेन' के लिए श्रद्धा कपूर और फिल्म 'बकेट लिस्ट' के माधुरी दीक्षित को बाइक राइडिंग सिखाई थी।

chetna-pnadit

अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को बाइक चलाना सिखाने वाली मोटरसाइकिल कोच और रेसर चेतना पंडित ने खुदखुशी कर ली है। उनका शव मुंबई स्थित गोरेगांव के डिंडौसा में उनके कमरे से मिला है जहां उन्होंने फांसी लगाई। एएनआई के खबर के मुताबिक पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। 

Sacred Games में 7 बार शूट हुआ इस एक्ट्रेस का NUDE SCENE, हर सीन के बाद अनुराग करते थे ये काम

SANJU Making Video: रणबीर ऐसे बने 'मुन्ना भाई', इतनी कोशिशों के बाद मिला फाइनल लुक

महिलाओं को देती थीं प्रशिक्षण...
पेशे से मोटरसाइकिल रेसर चेतना पंडित महिलाओं को प्रशिक्षण दिया करती थीं। कर्नाटक के शिमोगा की रहने वाली चेतना पिछले कई सालों से मुंबई में रहकर महिलाओं को बाइक रेसिंग की ट्रेनिंग देती थीं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए एक्ट्रेस को बाइक चलाना सिखाई है।

ब्वॉयफ्रेंड को बताया मौत का जिम्मेदार...
मरने से पहले चेतना ने अपने कमरे में एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इसमें उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप को आत्महत्या की वजह बताया है। जिस वक्त उन्होंने सुसाइड किया, कमरे में उनकी रूममेट नहीं थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही के लिए इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है।

chetna-pnadit

महिला दोस्त के साथ रहती थी...
पुलिस ने बताया कि रॉयल इनफील्ड में रोड कप्तान 27 वर्षीय चेतना अपनी एक महिला फ्रेंड के साथ रहती थी। मंगलवार आधी रात उसकी फ्रेंड घर आई तो फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद मिला। कई बार रिंग करने पर भी दरवाजा नहीं खुला। चेतना का मोबाइल नंबर भी बंद था। इसके बाद उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। एक चाबी बनाने वाले की सहायता से डुप्लीकेट चाबी बनाकर दरवाजा खोला गया। अंदर गई तो कमरे में चेतना पंखे से लटक रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस चेतना को पंखे से उतारकर हॉस्पिटल ले गई। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chetna-pnadit

ज्यादातर समय मुंबई से बाहर रहती थी चेतना...
उसकी फ्रेंड ने पुलिस को बताया कि वह चेतना के साथ पिछले चार महीने से रह रही थी। चेतना ज्यादातर समय मुंबई से बाहर ही राइड पर रहती थी। पुलिस इस मामले में चेतना के ब्वॉयफ्रेंड से भी पूछताछ करेगी। चेतना पंडित मूलतः कर्नाटक के शिमोगा की रहने वाली थी। कई सालों से मुंबई में रह रही थी। वह यहां मोटरसाइकिल राइडिंग कोच थी।

bike racer

बता दें कि चेतना ने फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' के लिए कैटरीना कैफ, 'जब तक है जान' के लिए अनुष्का शर्मा, 'एक विलेन' के लिए श्रद्धा कपूरऔर फिल्म 'बकेट लिस्ट' के माधुरी दीक्षित को बाइक राइडिंग सिखाई थी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bollywood actresses motorcycle-coach-and bike racer chetna-pnadit-allegedly-committed-suicide