फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबॉलीवुड बायकॉट पर तबू ने किया रिएक्ट, कहा- 'एक्टर्स का करियर खत्म हो जाता है'

बॉलीवुड बायकॉट पर तबू ने किया रिएक्ट, कहा- 'एक्टर्स का करियर खत्म हो जाता है'

अब बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा तबू (Tabu) ने भी रिएक्ट किया है। तबू ने कहा है कि कलाकारों को फिल्मों के हिट और फ्लॉप होने से खुद को दूर रखना चाहिए और हमें इसका तनाव लेना भी नहीं चाहिए।

बॉलीवुड बायकॉट पर तबू ने किया रिएक्ट, कहा- 'एक्टर्स का करियर खत्म हो जाता है'
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 18 Aug 2022 08:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इन दिनों एक ओर जहां सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों का तेजी से बायकॉट देखने को मिल रहा है तो दूसरी ओर अब सेलेब्स ने भी इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया है। एकता कपूर, अर्जुन कपूर, ऋतिक रोशन और आर माधवन तक कई सेलेब्स इस बारे में अपनी बात रख चुके हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा तबू (Tabu) ने भी रिएक्ट किया है। तबू ने कहा है कि कलाकारों को फिल्मों के हिट और फ्लॉप होने से खुद को दूर रखना चाहिए और हमें इसका तनाव लेना भी नहीं चाहिए।

नंबर गेम से दूर हैं तबू
दरअसल बॉलीवुड में इस साल की शुरुआत से ही फिल्में पिटती जा रही हैं। तबू ने फ्लॉप फिल्म की टेंशन से खुद को दूर कर लिया है। तबू ने कहा कि उन्होंने इस नंबर गेम से खुद को दूर रखा है। तबू ने कहा, 'मैं इसके बारे में नहीं सोचती, मुझे लगता है कि एक्टर्स को हिट और फ्लॉप से खुद को दूर रखना चाहिए, हमें इस का तनाव लेना भी नहीं चाहिए।'

हमारा काम है अच्छी एक्टिंग करना
तबू ने आगे कहा, 'हमारा काम है फिल्म में अच्छी एक्टिंग करना और हमें वही करना चाहिए। फ्लॉप की टेंशन नहीं लेनी चाहिए क्योंकि हमारा पैसा नहीं लगा है फिल्म में, यह सब निर्माता को सोचने दें। लेकिन हां जब फिल्म अच्छा करती है तो हमें भी खुशी होती है। जब कोई फिल्म हिट होती है तो उससे किसी न किसी रूप में सभी को फायदा होता है। '

एक्टर का करियर खत्म हो जाता है...
तबू ने कहा,'लेकिन यदि यह अच्छा नहीं करती है, तो मुझे नहीं पता कि किसको नुकसान होता होगा। मुझे नहीं लगता कि एक फिल्म फ्लॉप हो जाने से एक्टर का करियर खत्म हो जाता है। इसमें भी वक्त लगता है। इसलिए हिट और फ्लॉप की ज्यादा टेंशन नहीं लेनी चाहिए।' याद दिला दें कि तबू के खाते में कई हिट फिल्में रही हैं और उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का हमेशा दिल जीता है।

 

epaper