DA Image
4 अप्रैल, 2020|12:48|IST

अगली स्टोरी

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का केंद्र पर हमला, कहा- सरकार के काम और हरकतों पर भरोसा नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शनिवार को लखनऊ में आयोजित हिन्दुस्तान शिखर समागम के पांचवें संस्करण में केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। स्वरा भास्कर ने कहा कि उन्हें सरकार पर भरोसा नहीं है। 

स्वरा भास्कर ने कहा, 'मुझे सरकार के काम और हरकतों पर भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि बिना एनआरसी और एनपीआर के सीएए के कोई पंजे और नाखून नहीं है। उन्होंने पूछा कि क्या जरूरत पड़ी कि देश में एनआरसी और सीएए फिर से लागू हो। जरूरत इसलिए पड़ी है क्योंकि वोट बैंक की राजनीति करनी है।'

भास्कर ने कहा कि राष्ट्रवादी होना कोई आरोप नहीं है, राष्ट्र के नाम पर हत्यारे को छोड़ देना आरोप है। उन्होंने कहा कि सीएए को एनपीआर और एनआरसी से अलग करके नहीं देख सकते। स्वरा ने कहा कि बिल का विरोध अब इसलिए हो रहा क्योंकि गृह मंत्री ने बार-बार समुदाय विशेष को लाने की बात की।

एक्ट्रेस भास्कर ने कहा कि सरकार को मालूम नहीं है कि उसे क्या करना है। एनआरसी के मुद्दे पर पहले पीएम को गृहमंत्री को समझाना चाहिए। स्वरा भास्कर ने कहा कि एनआरसी में डरावने प्रॉविजंस हैं। इस पर उनसे पूछा गया कि एनआरसी का ड्राफ्ट कहां है तो उन्होंने कहा कि ये मेरा काम नहीं है।

'CAA दक्षिणपंथी विचारधारा से आया'

बॉलीवुड अभिनेता जीशान अयूब ने कहा कि विचाराधारा की बात पांच-दस साल की नहीं है। यह बहुत पहले से चला आ रहा है। हमारी सत्ताधारी सरकार राइट विंग वाली है और खुद सरकार भी मानती है कि हमारी विचारधारा यही है। उन्होंने कहा है कि सीएए दक्षिणपंथी विचारधारा से आया और उसी विचारधारा से आया है।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bollywood actress swara bhaskar attacks government over caa nrc and npr in hindustan shikhar samagam