DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Me Too पर सुष्‍म‍िता सेन ने दिया बड़ा बयान, कहा-'यह देखकर बेहद अच्छा लग रहा है'

 sushmita sen

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी MeToo कैंपेन से जुड़ते हुए यौन उत्पीड़न का शिकार होने वाली पीड़िताओं का सपोर्ट किया है। सुष्मिता का कहना है कि यौन उत्पीड़न के खिलाफ 'मीटू' अभियान तभी काम करेगा, जब लोग पीड़ितों की आवाज सुनेंगे। सामाजिक मुद्दों पर बेबाक राय रखने के लिए लोकप्रिय सुष्मिता ने अपने बयान में यह बात कही। सुष्मिता ने कहा, भले ही इस अभियान को पश्चिमी देशों से लिया गया हो, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम इसे नजरअंदाज कर दें। यह देखकर बेहद अच्छा लग रहा है कि महिलाएं आगे आकर अपने शोषण के खिलाफ आवाज उठा रही हैं। 

अब सुभाष घई पर भी लगा आरोप, निर्देशक ने खारिज किया

अभिनेत्री ने कहा - समाज का हिस्सा होने के नाते लोगों को पीड़ितों की कहानियां सुननी चाहिए न कि उन्हें आंकना चाहिए। उन्हें नजरअंदाज करने के बजाए प्रेरित किया जाए। यह अभियान तब ही काम करेगा, जब हम पीड़ितों की बात सुनना शुरू करेंगे। बता दें कि सुष्मिता राजधानी दिल्ली में को लोटस मेक-अप इंडिया फैशन वीक में डिजाइनर भूमिका और ज्योति के लिए शोस्टापर के रूप में हिस्सा लेने के लिए मौजूद थीं। 

Bigg Boss 12: सबा और सृष्टि के बीच हुई हाथापाई, शो में दोनों अब कभी नहीं बन पाएंगी कैप्टन

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन फिटनेस के लेकर कितनी सतर्क रहती हैं, यह बात किसी से छिपी नहीं। उनकी फिट और टोन्‍ड बॉडी को देखकर कोई नहीं कहेगा कि वो 42 साल की हो चुकी हैं। इस उम्र में जहां बाकी एक्ट्रेसेस अपनी फिटनेस पर ध्यान देना बंद कर देती हैं। वहीं सुष्मिता सेन अपनी बॉडी पर बहुत ध्यान दे रही हैं और लगातार सोशल मीडिया पर वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

अब पीयूष मिश्रा पर लगा आरोप, महिला ने फेसबुक पर बताई पूरी बात

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bollywood actress sushmita sen told on me too