Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood Actress Sulochana Latkar passes Away

Sulochana Latkar: अभिनेत्री सुलोचना लाटकर का निधन, 94 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Sulochana Latkar Died: सुलोचना लाटकर का निधन हो गया है। सुलोचना ने अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और दिलीप कुमार जैसे दिग्गज एक्टर्स तक के साथ काम किया था। 94 की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 4 June 2023 07:33 PM
हमें फॉलो करें

सिनेमाई दुनिया से एक बार फिर से दुखद खबर सामने आई है। अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और दिलीप कुमार जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस सुलोचना लाटकर  (Sulochana Latkar) का निधन हो गया है।  सुलोचना लाटकर ने 94 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। सुलोचना की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब थी और आखिरकार उनकी सांसें थम गईं।

सांस की बीमारी से थीं पीड़ित
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुलोचना लाटकर बीते कुछ वक्त से सांस की बीमारी से जूझ रही थीं, और उनका इलाज चल रहा था। जानकारी के मुताबिक सुलोचना लाटकर का पार्थिव शरीर, सोमवार सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक प्रभा देवी स्थित उनके आवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। वहीं उसके बाद शिवाजी पार्क में अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

सुलोचना का करियर
बता दें कि सुलोचना ने हिंदी के साथ ही साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया था। उनकी प्रसिद्ध मराठी फिल्मों में 'मराठा तितुका मेलवावा', 'मोलकरीण', 'बाला जो रे', 'सांगते ऐका', 'ससुरवास', 'वाहिनी ची बंगद्या'  शामिल हैं। वहीं बॉलीवुड में उन्होंने  'रेशमा और शेरा', 'मजबूर' और 'मुकद्दर का सिकंदर' जैसी फिल्मों में काम किया। सुलोचना ने कुछ फिल्मों में अमिताभ की मां का भी रोल निभाया था। सुलोचना के खाते में करीब 250 हिंदी फिल्में और 50 मराठी फिल्में शामिल हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें