DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपने पिता महेश भट्ट को समझने के लिए पूजा भट्ट करने वाली हैं यह बड़ा काम

pooja

बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्मकार पूजा भट्ट अपने पिता महेश भट्ट पर डॉक्यूमेंट्री बनाना चाहती हैं। पूजा भट्ट ने कहा कि वह अपने पिता महेश भट्ट पर डॉक्यूमेंट्री बनाएंगी। पूजा भट्ट का मानना है कि उनके पिता महेश भट्ट हमेशा गिवर रहे हैं। वे कुछ न कुछ इंडस्ट्री को देते आए हैं। वे खुदको खुशकिस्मत मानती हैं कि, वह उनके करीब हैं। पूजा भट्ट ने कहा , “ भट्ट साहब समुद्र की तरह हैं जो हर बात को एब्जॉर्ब कर लेते हैं।

#Metoo पर पहली बार आया हेमा मालिनी का रिएक्शन, कही ये बड़ी बात

उनके लिए कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता। किसी भी दुनिया में उनको लेकर चले जाइए वे हमेशा दिल से बोलेंगे।” पूजा भट्ट ने कहा कि, मैं भट्ट साहब पर डॉक्यूमेंट्री बनाना चाहती हूं। लेकिन इसे ऐसा न समझा जाए कि उन्हें ग्लोरिफाई करने के लिए ऐसा किया जाएगा। बल्कि मैं यह बताना चाहती हूं कि मैं ऐसा इसलिए करूंगी क्योंकि मैं खुद उन्हें समझना चाहती हूं। जिस व्यक्ति को पिता, दोस्त, शिक्षक कहती हूं वो आखिरकार है क्या? क्योंकि भट्ट साहब मेरी जिंदगी के गाइडिंग फोर्स रहे हैं और ऐसे ही वे कितने लोगों के गाइडिंग फोर्स रहे होंगे। उन्होंने हमारी जिंदगी को सही दिशा देखर बदला है और दूसरों के साथ भी ऐसा ही किया है।”

दिलीप कुमार की तबीयत को लेकर पत्नी सायरा ने कही ये बात

आपको बता दें कि, फिल्म सड़क 2 में आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म 25 मार्च को रिलीज होगी। यह पहली बार होगा जब महेश भट्ट अपनी दोनों बेटियों आलिया और पूजा भट्ट के साथ काम करेंगे। आलिया के साथ तो यह उनकी पहली फिल्म होगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bollywood actress pooja bhatt fathers mahesh bhatt make a documentary