DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वेबसीरीज में काम करेंगी माही गिल, निभाएंगी ये किरदार

बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल वेब सीरीज में मराठी यौनकर्मी का किरदार निभाती नजर आयेंगी। माही ने फिल्म देव डी, साहेब बीबी और गैंगस्टर और पान सिंह तोमर जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनायी है। माही जल्द ही डिजिटल एक वेब सीरीज में नजर आने वाली है, जिसमें वे एक मराठी यौनकर्मी की भूमिका निभा रही हैं। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान माही से जब पूछा गया कि क्या यह रोल निभाना मुश्किल था तो उन्होंने जवाब दिया, 'एक ऐक्ट्रेस के रूप में मैं काफी भूखी हूं और मैं बहुत आसानी से मना नहीं करती, क्योंकि मुझे एक ही तरह की स्क्रिप्ट और रोल मिल रहे हैं। मुझे टाइपकास्ट कर दिया गया है, क्योंकि लोग मुझे तभी फोन करते हैं, जब उन्हें एक कामुक महिला की भूमिका में किसी को लेना होता है, जो बोल्ड और ईमानदारी से कहूं, तो हमेशा सेक्सी दिखना बोरिंग है।' 

अपनी शादी को लेकर खुलकर बोलीं परिणीति चोपड़ा, लाइफ में चाहती हैं ‘ऐसा’ लड़का

Mission Mangal Box Office Collection Day 6: अक्षय कुमार की फिल्म ने छह दिनों में कमाए इतने करोड़, जानकर हो जाएंगे हैरान!

उन्होंने कहा कि मेरा मतलब है कि मैं कैसी दिखती हूं, मैं उससे कहीं ज्यादा हूं। मैं एक अभिनेत्री एक परफॉर्मर हूं। धीरे-धीरे मैं चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाना शुरू कर रही हूं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bollywood actress mahi gill will work in web series