Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood actress katrina kaif doing workout on the movie set

OMG! फिल्म के सेट पर ही कैट क्यों करने लगी वर्कआउट, देखें वीडियो

सेलिब्रिटी के लिए खुद को फिट रखना कितना जरूरी है यह तो हम सभी बखूबी जानते हैं। और ऐसा ह

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीTue, 25 July 2017 01:41 PM
हमें फॉलो करें

कैटरीना कैफ

1 / 2

बॉलीवुड सेलिब्रिटी के लिए खुद को फिट रखना कितना जरूरी है यह तो हम सभी बखूबी जानते हैं। ऐसे में बॉडी उन्हें दिन-रात वर्कआउट करना पड़ता है। बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी हाल में एक ऐसा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह मूवी के सेट पर ही वर्कआउट कर रही हैं।  

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में बिदिता ने ले ली इस एक्ट्रेस की जगह, पढ़ें क्या था कारण...

JUDWAA EFFECT: मॉरिशस में जैकलीन यह किस एक्ट्रेस के साथ कर रही हैं मस्ती photos में खुद ही देख लें...

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में कैटरीना वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। कैट इसमें मूवी के सेट पर पुशअप कर रही हैं। इसमें पहले वह दोनों हाथ से पुशअप करती हैं और फिर एक हाथ को पीछे कमर पर रखकर एक हाथ से पुशअप कर रही हैं। लेकिन कैट के फिटनेस एक्सपर्ट कुछ शरारती मूड में लग रहे हैं। जैसे ही कैट दोनों हाथ पीछे करके पुशअप करना शुरू करती हैं, वह उनका वूडन प्लैंक हिला देते हैं और कैट का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह गिर जाती हैं। 

आगे की स्लाइड में देखें कैटरीना का वर्कआउट करते वीडियो...

 

 

कैटरीना कैफ

2 / 2

बता दें कि इन दिनों कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के लिए मोरक्को गई हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ नजर आने वाले हैं बजरंगी भाईजान 'सलमान'। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और बीते दिनों सलमान और कैट दोनों को ही मोरक्को में देखा गया था। फिल्म के लिए जहां सलमान खान घुड़सवारी सीख रहे हैं, वहीं कैट वॉटर सर्फिंग का एक्सपीरियंस लेती नजर आ रही हैं। बता दें कि फिल्म की रिलीजिंग डेट 22 दिसंबर रखी गई है। अब देखना यह है कि फिल्म दिसंबर तक बनकर तैयार हो पाती है या नहींं। 
 

 

Warming up on set . @rezaparkview

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

ऐप पर पढ़ें