DA Image
17 अक्तूबर, 2020|9:31|IST

अगली स्टोरी

Photos: कंगना रनौत की इन खूबसूरत तस्वीरों पर फिदा हुए फैन्स, कर रहे जमकर तारीफ

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने ट्विट्स और विचारों के कारण चर्चा में हैं। इस बीच कंगना अपनी तस्वीरों के कारण लोगों का ध्यान खींच रही हैं। 'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस ने शुक्रवार की सुबह ट्विटर पर फूलों के साथ फोटोज शेयर की हैं। फूलों के साथ पोज दे रहीं कंगना भी फ्रेश मूड में नजर आ रही हैं।

कंगना ने अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को घर के गार्डन में क्लिक किया है। तस्वीरों में कंगना के चेहरे पर बिग स्माइल भी देखी जा सकती है। कर्ली हेयर और रेड डार्क लिपस्टिक में येलो फ्लावर्स के पोज देते हुए कंगना का लुक और अंदाज देखने लायक है। कंगना रनौत ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा- 'फूलों के रंग से दिल की कलम से तुझको लिखी रोज पाती।'

जब फिल्म केदारनाथ का क्लाइमैक्स सुनकर रो पड़े थे सुशांत सिंह राजपूत

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस पर निशाना साधना शुरू कर दिया था। इस दौरान, उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी थी, जिसके बाद उनके और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच बयानबाजी का दौर शुरू हो गया था। 9 सितंबर को बीएमसी ने कंगना के दफ्तर के एक हिस्से को अवैध बताते हुए तोड़ दिया था।

हालांकि, कंगना की ओर दायर की गई याचिका के कारण कोर्ट ने रोक लगा दी थी, लेकिन तब तक बीएमसी एक हिस्से को तोड़ चुकी थी। कंगना रनौत ने दफ्तर तोड़े जाने की कार्रवाई को अवैध बताते हुए बीएमसी और उसके अधिकारियों से दो करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Actress Kangana Ranaut Share Beautiful and Gerogous with yellow flowers See Pictures