Hindi NewsEntertainment Newsbollywood actress kangana ranaut requested people not to throw plastic around this beautiful himachal pradesh valley

कंगना रनौत ने दी लोगों को चेतावनी, कहा- हिमाचल न आएं शहरों से बदतमीज लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने इस बार हिमाचल घूमने आने वाले सभी लोगों से गुजारिश की है कि वह यहां आकर गंदगी न फैलाएं। कंगना ने ट्विटर हैंडल से एक...

कंगना रनौत ने दी लोगों को चेतावनी, कहा- हिमाचल न आएं शहरों से बदतमीज लोग
Apoorva Singh लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 21 Oct 2020 05:59 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने इस बार हिमाचल घूमने आने वाले सभी लोगों से गुजारिश की है कि वह यहां आकर गंदगी न फैलाएं। कंगना ने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि लोग इस सुंदर वैली को दूषित करने में लगे हुए हैं। ऐसा ही रहा तो फिर एक दिन हिमाचल एक बड़े कूड़ाघर में तब्दील हो जाएगा। उन्होंने लोगों से स्वच्छता बनाए रखने को कहा है। 

कंगना ने जो पोस्ट शेयर की है वह फोटो स्पीति वैली (हिमाचल प्रदेश स्थित जगह) की है। फोटो में आसपास प्लास्टिक कचरा पड़ा हुआ है। कंगना ने इसी को देखते हुए लिखा, “आप लोग हिमाचल प्रदेश में जरूर आइए, लेकिन यहां आकर प्लास्टिक जैसे खाली बोतलें और चिप्स के पैकेट मत फेंकिए। अगर ऐसे ही यहां असंवेदनशील, बगैर तमीज और बीमारू मानसिकता वाले लोग शहरों से आते रहे तो ये खूबसूरत वैली एक दिन बड़े डंपस्टर में बदल जाएगी। कृपया ऐसा मत कीजिए।” 

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) October 21, 2020

दरअसल, कंगना हिमाचल के एक छोटे से गांव भांबला से ताल्लुक रखती हैं। मुंबई आकर भी उन्होंने हिमाचल को नहीं छोड़ा। वह अकसर हिमाचल कल्चर से जुड़ी चीजों को सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करती रहती हैं। 

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर में शादी का माहौल है। उनकी बहन रंगोली के बाद किसी की शादी नहीं हुई है, लेकिन अब अगले 3 हफ्तों में उनके घर में 2 शादियां होने वाली हैं। यह शादियां उनके भाई करण और अक्षत की हैं। कंगना शादी से जुड़े वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया से शेयर करती रहती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें