DA Image
30 अक्तूबर, 2020|10:09|IST

अगली स्टोरी

काजोल को बेटी न्यासा की ये चीज है बेहद पसंद, 'डॉटर्स डे' पर शेयर की ये स्पेशल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और उनकी बेटी न्यासा की जोड़ी बॉलीवुड की पॉपुलर मां-बेटी की जोड़ियों में से एक है। काजोल अक्सर अपनी बेटी के लिए सोशल मीडिया पर प्यार जताती रहती हैं। अब काजोल ने डॉटर्स डे पर बेटी न्यासा के लिए एक प्यारी और स्पेशल पोस्ट लिखी है। इस स्पेशल पोस्ट के जरिए काजोल ने यह बताया है कि उन्हें अपनी बेटी की क्या चीज सबसे ज्यादा पसंद है?

काजोल ने अपनी एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा- 'मेरी प्यारी बेटी मुझे आपमें सबसे ज्यादा आपका यूनिक पाइंट ऑफ व्यू पसंद है। यह हमेशा मुझसे थोड़ा-सा अलग होता है और यह मुझे खुद को और बाकी सभी चीजों को बिल्कुल अलग तरह से दिखाता है और ऐसा करना मेरे लिए बहुत कठिन है।' काजोल ने इसके साथ यह भी बताया कि उनकी इस तस्वीर को न्यासा ने क्लिक किया है।

बहन ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत के बचपन की तस्वीर, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कुछ यूं किया रिएक्ट

वहीं, डॉटर्स डे पर अजय देवगन ने 15 साल की बेटी न्यासा के लिए स्पेशल पोस्ट लिखी है। उन्होंने लिखा, 'मेरी बेटी, न्यासा खुद में बहुत कुछ है। मेरी सबसे तीखी क्रिटीक, मेरी सबसे बड़ी कमजोरी और स्ट्रेंथ भी है। वह अब काफी यंग हो चुकी है लेकिन मेरे और काजोल के लिए वह हमेशा बेबी गर्ल ही रहेगी। हैप्पी डॉटर्स डे।' इसके साथ अजय देवगन ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें न्यासा को लहंगे पहने फ्लोर पर बैठकर पोज देते देखा जा सकता है।

'ये हैं मोहब्बतें' एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने ऑनस्क्रीन बेटी 'रुही' को ऐसे किया बर्थडे विश, फैन्स बोले- आपने इमोशनल कर दिया

आपको बता दें कि न्यासा अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए सिंगापुर गई हैं। न्यासा के साथ उनकी मां काजोल हैं, जबकि अजय देवगन बेटे युग के साथ मुंबई में हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Actress Kajol Share a Special Post for Nysa on Daughter Day Revealed what she loved her in most