Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood actress geeta kapoor shifted to old age home

पाकीजा एक्ट्रेस गीता कपूर वृद्धाश्रम में शिफ्ट, बेटा हॉस्पिटल में छोड़कर भाग गया था

बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री गीता कपूर को 1 महीने बाद आज हॉस्पिटल से छुटटी दे दी गई और उन्हें वृद्धाश्रम भेज दिया गया। बता दें कि गीता का बेटा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के बाद दोबारा उनकी सुध...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 1 June 2017 09:03 PM
हमें फॉलो करें

बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री गीता कपूर को 1 महीने बाद आज हॉस्पिटल से छुटटी दे दी गई और उन्हें वृद्धाश्रम भेज दिया गया। बता दें कि गीता का बेटा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के बाद दोबारा उनकी सुध लेने वापस नहीं आया।
   
1 महीने से हॉस्पिटल में भर्ती गीता के लंबे बिल का भुगतान निमार्ता अशोक पंड़ित और रमेश तौरानी ने किया और उन्होंने ही गीता को अंधेरी स्थित जीवन आशा वृद्धाश्रम भेजने का इंतजाम भी किया।
   
अशोक पंडित ने ट्वीट किया, 'गीता कपूर जी को अंधेरी के जीवन आशा वद्धाश्रम में शिफ्ट कराने के बाद राहत महसूस कर रहा हूं। वह मुस्कुरा रहीं हैं और जल्दी ही ठीक हो जाएंगी।'

— Ashoke Pandit (@ashokepandit) June 1, 2017

   
'पाकीजा' और 'रजिया सुल्तान' में अभिनय करने वाली गीता को अनियमित रक्तचाप की शिकायत के चलते उनके बेटे ने गोरेगांव के एसआरवी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। मां को भर्ती कराने के बाद एटीएम से पैसा निकालने की बात कह कर गया बेटा इसके बाद कभी नहीं लौटा।
   
पंड़ित ने अपने ट्वीट में कहा, डॉ त्रिपाठी, जीवन आशा वद्धाश्रम और रमेश तौरानी जी गीता कपूर जी को आपने जो सहयोग दिया उसके लिए शुक्रिया। हम मिल कर उनका गौरव वापस लाएंगे।'
   

— Ashoke Pandit (@ashokepandit) June 1, 2017

गीता का उपचार करने वाले चिकित्सक का कहना है कि गीता को विश्वास था कि उनका बेटा उनके लिए वापस लौट कर आएगा। उन्होंने कहा, 'जब उनका बेटा गया, तब वो वहीं थीं। तो उनको वही सब याद है और कहती हैं, कि वह पैसे ले कर वापस आएगा। यह बहुत दुखद घटना है, सबसे आश्चर्य वाली बात तो यह है कि मीड़िया में रिपोर्ट आने के बाद भी उनका कोई रिश्तेदार नहीं आया।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें