DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकीजा एक्ट्रेस गीता कपूर वृद्धाश्रम में शिफ्ट, बेटा हॉस्पिटल में छोड़कर भाग गया था

geeta kapoor

बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री गीता कपूर को 1 महीने बाद आज हॉस्पिटल से छुटटी दे दी गई और उन्हें वृद्धाश्रम भेज दिया गया। बता दें कि गीता का बेटा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के बाद दोबारा उनकी सुध लेने वापस नहीं आया।
   
1 महीने से हॉस्पिटल में भर्ती गीता के लंबे बिल का भुगतान निमार्ता अशोक पंड़ित और रमेश तौरानी ने किया और उन्होंने ही गीता को अंधेरी स्थित जीवन आशा वृद्धाश्रम भेजने का इंतजाम भी किया।
   
अशोक पंडित ने ट्वीट किया, 'गीता कपूर जी को अंधेरी के जीवन आशा वद्धाश्रम में शिफ्ट कराने के बाद राहत महसूस कर रहा हूं। वह मुस्कुरा रहीं हैं और जल्दी ही ठीक हो जाएंगी।'

   
'पाकीजा' और 'रजिया सुल्तान' में अभिनय करने वाली गीता को अनियमित रक्तचाप की शिकायत के चलते उनके बेटे ने गोरेगांव के एसआरवी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। मां को भर्ती कराने के बाद एटीएम से पैसा निकालने की बात कह कर गया बेटा इसके बाद कभी नहीं लौटा।
   
पंड़ित ने अपने ट्वीट में कहा, डॉ त्रिपाठी, जीवन आशा वद्धाश्रम और रमेश तौरानी जी गीता कपूर जी को आपने जो सहयोग दिया उसके लिए शुक्रिया। हम मिल कर उनका गौरव वापस लाएंगे।'
   

गीता का उपचार करने वाले चिकित्सक का कहना है कि गीता को विश्वास था कि उनका बेटा उनके लिए वापस लौट कर आएगा। उन्होंने कहा, 'जब उनका बेटा गया, तब वो वहीं थीं। तो उनको वही सब याद है और कहती हैं, कि वह पैसे ले कर वापस आएगा। यह बहुत दुखद घटना है, सबसे आश्चर्य वाली बात तो यह है कि मीड़िया में रिपोर्ट आने के बाद भी उनका कोई रिश्तेदार नहीं आया।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bollywood actress geeta kapoor shifted to old age home