Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood actor Tom Alter suffering from bone cancer

SAD: कैंसर का शिकार हुए एक्टर टॉम ऑल्टर, कभी लिया था सचिन का इंटरव्यू

90 के दशक के मशहूर एक्टर टॉम ऑल्टर इस वक्त बोन कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। बॉडी पेन की शिकायत के बाद उन्हें मुंबई के सिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इस बीमारी के बारे में पता...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 11 Sep 2017 03:43 PM
हमें फॉलो करें

90 के दशक के मशहूर एक्टर टॉम ऑल्टर इस वक्त बोन कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। बॉडी पेन की शिकायत के बाद उन्हें मुंबई के सिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इस बीमारी के बारे में पता चला। इस बात की पुष्टि उनके बेटे जैमी ने की है। वो इस वक्त कैंसर की चौथी स्टेज पर हैं। 67 साल के टॉम फिल्म और थियेटर का जाना-माना नाम है। साल 2008 में उन्हें भारत सरकार ने पदम श्री से सम्मानित किया था।

रह चुके हैं खेल जर्नलिस्ट, लिया था सचिन का इंटरव्यू...
बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि एक्टिंग में आने से पहले टॉम ऑल्टर एक खेल पत्रकार थे और उन्होंने 90 के दशक में सचिन तेंदुलकर का इंटरव्यू भी लिया था।

चाय और शायरी के शौकीन टॉम ऑल्टर ने करीब 300 से ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग की है। अल्टर ने एक इंटरव्यू में कहा था, मैंने राजेश खन्ना के साथ एक्टिंग की, सुनील गावस्कर के साथ क्रिकेट खेला, शर्मिला टैगोर के साथ अभिनय किया, पटौदी साहब, मिल्खा सिंह से मिला, दिलीप कुमार, देव आनंद, राजकपूर के साथ काम करने मुझे का मौका मिला।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें