DA Image
1 जनवरी, 2021|10:34|IST

अगली स्टोरी

शाहरुख खान 2 साल बाद फिल्मों में कर रहे हैं वापसी, नवंबर से शुरू करेंगे पठान की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान‘ की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं। 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी जिसे वह शूट करने वाले हैं। किंग खान इस फिल्म शूटिंग नवंबर के अंत में शुरू करने वाले हैं। वहीं दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जनवरी 2021 से शूट में शामिल होंगे।

शाहरुख मुंबई में यशराज फिल्म्स स्टूडियों में पठान की शूटिंग करेंगे। मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग वह अंधेरी, मुंबई में यशराज फिल्म्स स्टूडियो में शुरू करेंगे। कहा जा रहा है, कि फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा, शाहरुख से जमकर एक्शन सीन करवाने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

मिड डे के एक सोर्स के अनुसार,“पहला शेड्यूल दो महीने का होगा जो पूरी तरह से शाहरुख पर बेस्ड होगा। जिसके बाद अगले साल फिल्म के दूसरे कलाकारों के साथ शूट शुरू किया जायेगा। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम, जनवरी 2021 से शूट में शामिल होने वाले हैं। यह फिल्म सिद्धार्थ की पिछली फिल्म ‘वॉर’ की तरह ही स्टाइलिश रिवेंज ड्रामा होने वाली है। शाहरुख और जॉन के पहली ऑन-स्क्रीन यूनियन के चलते, आदि और सिद्धार्थ इस फिल्म को पूरा ड्रामेटिक बनाने वाले हैं। उन्होंने ‘वॉर’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘बेल बॉटम’ जैसी फिल्मों को पर काम कर चुके एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख, इन दोनों के बीच हाई-ऑक्टेन फाइट सीक्वेंस डिजाइन करने वाले हैं।”

किंग खान अभी यूएई में हैं, जहां उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2020 में भाग ले रही है। उन्हें हाल ही में लंबे बाल, हल्की दाढ़ी वाले डैशिंग लुक में देखा गया था। उनके इस लुक के पीछे ‘पठान’ को माना जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, “फिल्म में  स्टाइलिस्ट शलीना नथानी, शाहरुख की आउटफिट लुक तैयार करने वाली हैं।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

बता दें, फिल्म ‘जीरो’ के बाद कोई फिल्म साइन नहीं करने पर, उन्होंने फिल्मफेयर में कहा था, “मेरे पास अभी कोई फिल्म नहीं है। मैं किसी फिल्म पर काम नहीं कर रहा हूं। आमतौर पर यह होता है कि जब आपकी एक फिल्म खत्म हो रही होती है, आप अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर देते हैं और मैं 3-4 महीनों के ही काम पर लग जाता हूं। लेकिन इस बार मेरा दिल मुझे परमिशन नहीं दे रहा है। मुझे लगता है अब मुझे अपने लिए भी समय निकालना चाहिए। मुझे फिल्म देखनी चाहिए, कहानियां सुननी चाहिए और किताबें पढ़नी चाहिए। इसलिए मैं सिर्फ अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताना चाहता हूं।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bollywood actor shahrukh khan to get back to films after 2 years will start shooting from year end