Hindi NewsEntertainment Newsbollywood actor riteish deshmukh tweet on rahul gandhi birthday

रितेश देशमुख ने इस अंदाज में दी राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज जन्मदिन है। इस मौके पर सभी ने उन्हें बधाई दी। वॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख ने भी उन्हें इस खास दिन पर विश किया। रितेश ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आपको जन्मदिन...

रितेश देशमुख ने इस अंदाज में दी राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 19 June 2019 10:29 PM
हमें फॉलो करें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज जन्मदिन है। इस मौके पर सभी ने उन्हें बधाई दी। वॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख ने भी उन्हें इस खास दिन पर विश किया। रितेश ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत मुबारकबाद राहुल गांधी जी. भगवान आपको स्वस्थ और खुश रखें।'

 

रितेश के इस पोस्ट को खूब लाइक किया और सभी ने कमेंट करके राहुल गांधी को विश क्या।

रितेश की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही 'हाउसफुल 4' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रितेश के साथ-साथ अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सनन भी नजर आने वाले हैं। फरहाद शामजी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म इसी साल 26 अक्टूबर को रिलीज होगी।

बता दें कि खबर ये भी है कि रितेश  'बागी 3' से जुड़ गए हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर भी हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में रितेश अहम किरदार में नजर आएंगे।  इससे पहले रितेश एक विलेन फिल्म में खलनायक के किरदार में नजर आए थे। उनकी भूमिका को काफी सराहा भी गया था। अहमद खान के निर्देशन में बन रही बागी 3 की शूटिंग चार देशों में होगी। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें