DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Pankaj Tripathi ने की बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की तारीफ, कही ये बात

पंकज त्रिपाठी एक शानदार अभिनेता हैं। वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं। हालांकि, पिछले दो सालों में वे एक बेहतरीन एक्टर बनकर उभरे हैं और चारों ओर उनके काम को लेकर चर्चा हुई है। 

पंकज त्रिपाठी अब कबीर खान की 83 मूवी में काम कर रहे हैं। इसी फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे। पंकज त्रिपाठी भारतीय टीम के मैनेजर मान सिंह का किरदार निभा रहे हैं। सभी एक्टर्स लंदन में इस फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं। 

इन फोटोज में किसी अप्सरा की तरह दिखाई दे रही हैं Sonam Kapoor, ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं खूबसूरत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PankajTripathi©_ (@pankajtripathi__) on

Akshay Kumar के बेटे आरव भाटिया की ये फोटो देखकर याद आंएगे Salman Khan, देखें तस्वीरें

वहीं, रणवीर सिंह को लेकर पंकज त्रिपाठी ने पिंकविला से एक्सक्लूजिव बताया कि मैं और रणवीर फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। लेकिन उनसे मैं कुछ बार मिल चुका हूं। पंकज ने बताया कि रणवीर सिंह काफी पॉजिटव एनर्जी सेट पर लाते हैं। वे जिस जगह पर अभी हैं, उसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। 

त्रिपाठी ने आगे कहा कि जब भी रणवीर सिंह आपके आसपास होते हैं तो आप बोर नहीं होते हो। बता दें कि बिहार के गोपालगंज जिले में स्थित एक गांव से निकलकर बॉलीवुड में छाने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में मड आइलैंड में एक घर खरीदा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PankajTripathi©_ (@pankajtripathi__) on

इसके बाद पंकज ने कहा था मेरी पत्नी मृदुला और मैं हमारे सपनों का घर में हैं, लेकिन मैं पटना में अपनी टिन की छत वाले एक कमरे को नहीं भूल पाया हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bollywood Actor Pankaj Tripathi: says this about Ranveer Singh: