Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood Actor Kartik Aaryan reacts to Sara Ali Khan discussing their relationship on Koffee With Karan 8

खफा हुए कार्तिक आर्यन, नहीं पसंद आया कॉफी विद करण में सारा का कमेंट; बोले- मैंने कभी रिलेशनशिप...

Kartik Aaryan & Sara Ali Khan: कॉफी विद करण में सारा अली खान ने खुलकर अपने और कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप पर बात की। कार्तिक आर्यन को सारा की यही बात पसंद नहीं आई। पढ़िए क्या बोले अभिनेता।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 Nov 2023 07:15 AM
हमें फॉलो करें

कार्तिक आर्यन का अभी तक 'कॉफी विद करण' में डेब्यू नहीं हुआ है। आठ सीजन आ गए हैं लेकिन, अभी तक करण जौहर के चैट शो में कार्तिक आर्यन नजर नहीं आए हैं। हालांकि, चैट शो में कार्तिक आर्यन पर बातें जरूर हुई हैं। जब पहली बार सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ 'कॉफी विद करण' में आई थीं तब उन्होंने कार्तिक आर्यन की तारीफ की थी। वहीं जब वह आठवें सीजन में अनन्या के साथ आईं तब उन्होंने कार्तिक आर्यन संग अपने ब्रेकअप के बारे में बात की। इसी पर अब कार्तिक आर्यन का रिएक्शन आया है। पढ़िए क्या बोले अभिनेता।

कार्तिक को नहीं पसंद आई सारा की बात
'कॉफी विद करण' में करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा था, 'क्या आपके लिए अपने एक्स (कार्तिक आर्यन) के साथ दोस्ती करना आसान था?' इस पर सारा ने कहा, 'नहीं! बिल्कुल आसान नहीं था।' इतना ही नहीं, सारा अली खान ने एपिसोड के दौरान कार्तिक आर्यन का नाम लिए बिना और भी बहुत सारी बातें बोलीं। ऐसे में जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि क्या उन्हें सारा का यूं खुलकर रिलेशनशिप पर बात करना ठीक लगता है? तब उन्होंने कहा, 'हम सबको अपने रिलेशन का सम्मान करना चाहिए।' Koffee With Karan 8: एक ही एक्टर को डेट कर चुकी हैं सारा और अनन्या, करण ने सीधे-सीधे रिवील कर दिया नाम

खुद का सम्मान करना चाहिए- कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन ने फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में कहा, "एक चीज जो मुझे लगती है - रिश्ता अगर दो लोगों का है तो दूसरे इंसान को भी वो बातें नहीं करनी चाहिए। हम सबको अपने रिश्ते का सम्मान करना चाहिए। मैंने कभी रिलेशनशिप पर बात नहीं की। मैं अपने साथी से भी ऐसी ही उम्मीद करता हूं। अगर चीजें काम नहीं करती हैं तो.....जब आप किसी के साथ होते हो तब आप ऐसा कभी नहीं सोचते हो कि एक दिन ये टूट जाएगा या ये खत्म हो जाएगा। आप उस समय पूरी तरह से इनवॉल्व हो जाते हो। लेकिन, जब रिश्ता टूटता है तब आपको साथ बिताए समय का सम्मान करना चाहिए।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें