DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अर्जुन कपूर ने दी कोरोना वायरस को मात, बताया-अब कैसा कर रहे महसूस?

मनोरंजनअर्जुन कपूर ने दी कोरोना वायरस को मात, बताया-अब कैसा कर रहे महसूस?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Wed, 07 Oct 2020 11:51 AM
अर्जुन कपूर ने दी कोरोना वायरस को मात, बताया-अब कैसा कर रहे महसूस?

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने कोरोना वायरस को मात दी है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कोरोना से ठीक होने के बाद वह कैसा महसूस कर रहे हैं? 

अर्जुन ने एक पोस्ट में लिखा- "हाय, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है। मैं पूरी रिकवरी के बाद अच्छा महसूस कर रहा हूं और काम पर लौटने के लिए उत्साहित हूं। शुक्रिया आप सभी की शुभकामनाओं और पॉजिटिव एनर्जी के लिए। यह वायरस सीरियस है इसलिए मैं सभी से निवेदन करता हूं कि इसे सीरियसली लें। लोगों को समझना चाहिए कि कोरोना वायरस का प्रभाव बड़ों और बच्चों दोनों पर है। इसलिए प्लीज हर समय मास्क पहनें।"

बीएमसी को शुक्रिया कहते हुए अर्जुन कपूर ने आगे लिखा-"शुक्रिया बीएमसी आपके सपोर्ट और हेल्प के लिए। उन सभी कार्यकर्ताओं को सलाम जो अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी देखरेख कर रहे हैं। हम आपके हमेशा कर्जदार रहेंगे।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन कपूर ने 6 सितंबर को एक पोस्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था-"आप सभी को बताना मेरी ड्यूटी है कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। मैंने डॉक्टरों की सलाह पर खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। आप सभी के साथ और प्यार के लिए एडवांस में शुक्रिया। मैं आप सभी को आने वाले दिनों में सेहत का हाल बताता रहूंगा।"

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म  'संदीप और पिंकी फरार' है। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि मेकर्स ने कोरोना वायरस के मद्देनजर फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया है।

संबंधित खबरें