DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड के सिंघम Ajay Devgn ने एवेंजर्स से की इस फिल्म की तुलना, दिया ये बयान

happy birthday ajay devgan

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने आने वाली फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की तुलना हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स से की है। अजय देवगन की मुख्य भूमिका वाली रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निदेर्शन में बनी फिल्म सिंघम के सभी पार्ट काफी हिट रहे। अब रोहित शेट्टी बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ एक्शन फिल्म सूर्यवंशी ले कर आ रहे हैं। इस फिल्म में अजय सिंघम के किरदार के रूप में कैमियो रोल प्ले करते नजर आएंगे। अजय ने फिल्म की तुलना एवेंजर्स से की।

Salman Khan से पूछा गया सवाल, क्या आपको चाहिए नेशनल अवॉर्ड, जानें क्या था उनका जवाब

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

अजय ने कहा कि सिंघम एक मजबूत फ्रेंचाइज है। इसके बाद सिंबा एक और महत्वपूर्ण सीरीज बन गई है। यदि अक्षय कुमार की सूर्यवंशम भी इसी तरह कामयाब होती है जैसा की मुझे लग रहा है कि होगी भी तो ऐसे में यहां पर भी एवेंजर्स जैसी स्थिति पैदा हो सकती है। वार्ता के अनुसार, एवेंजर्स को हर तरफ से ढेर सारा प्यार मिल रहा है।या फिर आप आइरन मैन के फैन हों या फिर आप किसी और एवेंजर्स के, जब सभी एक साथ फिल्म में काम करने के लिए आए तो फिल्म को भारी सफलता मिली।जब सभी एक साथ फिल्म में होंगे तो जाहिर सी बात है कि हर एक सुपरहीरो को पसंद करने वाले दर्शक फिल्म देखने के लिए जाएंगे।

आ रही है ‘Hera Pheri 3’, सुनील शेट्टी ने फिल्म को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

अजय ने कहा यदि बॉलीवुड के ये कैरेक्टर्स (सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी) इस तरह की पॉपुलैरटी हासिल करते हैं तो लोग ऐवेंजर्स जैसे मिलाप के बारे में सोचेंगे। बस एक अच्छी ्क्रिरप्ट का होना जरूरी है। यदि स्क्रिप्ट ढंग की नहीं होगी तो कोई भी फिल्म नहीं चलेगी।

Ajay Devgn ने Tabu संग शेयर की इतनी पुरानी फोटो कि देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bollywood Actor Ajay Devgn: compares this movie to Avengers given these statements