DA Image
6 जून, 2020|5:42|IST

अगली स्टोरी

कोरोना- परिवार से दूर आधी रात को डरे सलमान खान, भतीजे संग शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो

salman khan with nephew nirwan khan

कोरोना वायरस के चलते देशभर में हाहाकार मचा हुआ है और इसे लेकर लोगों के मन में भी काफी डर का माहोल है. इस स्थिति में सभी को अपने घरों के भीतर सुरक्षित रहने की सलाह दी जा रही है। बता दें कि जब कोरोना वायरस संकट से निपटने में राष्ट्र के ''सामूहिक संकल्प एवं एकजुटता'' को प्रदर्शित करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर जब रविवार रात नौ बजे नौ मिनट तक पूरा देश दीया जला रहा था जब सलमान खान अपने परिवार को याद कर रहे । सलमान खान ने  रविवार आधी रात को एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने भतीजे और सोहेल खान के बेटे निर्वान खान के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों बातें करते हुए दिख रहे हैं और कहते हैं कि हम लोग डर गए हैं। 

वीडियो में सलमान खान अपना और निर्वान के बारें में बताते हुए कहा कि, 'हमलोग यहां पर आए थे कुछ दिनों के लिए, लेकिन अब हम यही पर हैं। ऐसे माहौल को देखकर हम भाई डर गए हैं। वीडियो में सलमान निर्वान से पूछते हैं कि उन्‍होंने अपने पापा सोहेल को कब से नहीं देखा है? निर्वान जवाब देते हैं, 'तीन हफ्ते हो गए हैं।' सलमान इसके बाद कहते हैं कि उन्‍होंने भी तीन हफ्ते से अपने पिता सलीम खान को नहीं देखा है, क्‍योंकि वो घर पर अकेले हैं। 

'मन्नत' की छत पर शाहरुख खान के बेटे अबराम ने जलाया यूनिक दीया,देखें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Be Home n Be Safe @nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

कंगना रनौत ने परिवार के साथ जलाए दीये, देखें Video

वीडियो में सलमान आगे निर्वान से पूछते हैं कि क्‍या उन्‍हें वह डायलॉग याद है- जो डर गया समझो मर गया। निर्वान इस पर हाम‍ी भरते हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं, 'ये डायलॉग यहां पर अप्‍लाई नहीं करता। हमलोग डर गए हैं और बड़ी बहादुरी से कहते हैं कि हमलोग डर गए हैं।' इसके बाद सलमान निर्वान से पूछते हैं कि उनको क्‍या लगता है। इस पर निर्वान कहते हैं कि बेहतरी इसी में है कि लोग अपने घरों में रहें और एक-दूसरे से दूर रहें, क्‍योंकि तभी यह जल्‍द खत्‍म होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood-9Baje9Minute: Salman Khan scared Of Coronavirus at midnigh and share feeling Has Not Met Father Salim Khan For 3 Weeks with nephew Nirwan Khan