DA Image
3 जून, 2020|11:44|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                                                              -

मरकज मामले पर सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां बोलीं- बीमारी धर्म देखकर नहीं आती

दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज मामले पर कई सेलेब्स के रिएक्शन आए हैं। इस मामले पर अब सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां का रिएक्शन सामने आया है। आजतक को दिए इंटरव्यू में नुसरत ने कहा कि देश में बहुत से धर्म हैं और कोई भी किसी तरह के प्रोग्राम में हिस्सा नहीं ले रहा है। 

लॉकडाउन के बीच बैटमैन बनकर लोगों की मदद करने निकले गुड्डू भइया, वायरल हो रहा वीडियो

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है। इस बीच कई लोगों के लिए खाने और पैसा का संकट खड़ा हो गया है। ऐसे में कई बॉलीवुड स्तर लोगों को मदद कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर अली फजल ने भी लोगों की सहायता की। उन्होंने ये जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

कोरोनो के वक्त मेहमानों का ऐसा करें स्वागत, अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर बताया

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं फैन्स के साथ अपनी बातें शेयर करते रहते हैं। इन दिनों बिग बी कोरोना वायरस को लेकर काफी ट्वीट कर रहे हैं। अब उन्होंने एक नया वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है। ये वीडियो वैसे तो कोरोना वायरस से जुड़ा है, लेकिन है ये फनी।

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सामने आईं माधुरी दीक्षित, पीएम-केयर्स फंड में दिये पैसे

कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग में माधुरी दीक्षित ने अपना योगदान दिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल अकाउंट से दिया है। उन्होंने अपने पोस्ट में और फैंस से कोरोना वायरस खिलाफ जंग में डोनेट करने की अपील भी किया है। 

तबलीगी जमात को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले- लोग कर रहे हैं जिंदगी से खिलवाड़

दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज के तबलीगी जमात में कोरोना संक्रमितों के मिलने से पूरे देश में हड़कंप मच गया है। इस तरह की लापरवाही को लेकर प्रशासन पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। अब इस मामले को लेकर बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

लॉकडाउन: रूस में फंसी विंदू दारा सिंह की पत्नी और बेटी, कहा- मैं डरा हुआ हूं...

कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त पूरी दुनिया परेशान है। भारत में भी अब इस वायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं। वायरस की वजह से कई लोगों के परिवार वाले विदेश में फंसे हैं इन्ही में से एक हैं विंदू दारा सिंह की पत्नी और बेटी। दरअसल, विंदू दारा सिंह की पत्नी और बेटी रूस गए हुए थे। वहीं विंदू किसी काम से पंजाब गए थे। पीएम मोदी ने जब लॉकडाउन की घोषणा की तब विंदू, मुंबई आने की बजाय अपने भाई के पास चंडीगण चले गए। लेकिन उनकी पत्नी और बेटी रूस में ही फंस गए।

भतीजे के निधन से बेहद दुखी हैं सलमान खान, इन फोटोज में देखें कैसा था दोनों के बीच रिश्ता

सलमान खान के भतीजे (कजिन भाई के बेटे) अब्दुल्लाह खान का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब्दुल्ला खान कई दिनों से बीमार थे और वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे। अब्दुल्ला खान को फेफड़े में संक्रमण था। सलमान ने खुद अब्दुल्ला के जाने की खबर सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने अब्दुल्ला के साथ फोटो शेयर की और लिखा, 'हमेशा तुम्हें प्यार करूंगा।'

लॉकडाउन: दिलीप कुमार ने लोगों से की घरों में रहने की अपील, सोशल मीडिया पर दिया ये खास मैसेज

कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए देश में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई। लोगों से लगातार कहा जा रहा है कि वे घर के बाहर न निकले। बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगों को घरों में रहने की हिदायत दे रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार ने भी लोगों से खास अपील की है। 

अंकल के निधन से सदमे में हैं इलियाना डिक्रूज, कहा- आपके जाने का नहीं हो रहा यकीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की फैमिली को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। बीती रात इलियाना के अंकल का निधन हो गया है। ऐसे में इलियाना के परिवार वालों पर दुखों टूट पड़ा है। इलियाना ने अंकल के निधन की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने बताया कि यकीन नहीं हो रहा कि उनके पसंदीदा अंकल अब इस दुनिया में नहीं हैं।

कोरोना रिलीफ फंड: भोजपुरी सितारे भी मदद के लिए आए आगे, आम्रपाली से लेकर निरहुआ तक स्टार्स ने दी इतनी रकम, देखिए पूरी लिस्ट

कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग में जहां बॉलीवुड और टीवी के कई सेलेब्स ने डोनेशन देकर इस लड़ाई में अपना योगदान दिया है। वहीं भोजपुरी स्टार्स भी मदद के लिए आगे आए हैं। भोजपुरी स्टार्स ने भी दिल खोलकर डोनेशन दिया है ताकि हमारा देश जल्द से जल्द कोरोना से मुक्त हो जाए। चलिए बताते हैं किस स्टार ने कितना दान किया।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bollywod round up top nusrat jahan on markaz controversy madhuri dixit donation on pm relief fund read top 10 bollywood news and gossip in hindi