DA Image
30 मई, 2020|1:27|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

लॉकडाउन तोड़ने वाले को राज कुमार ने सिखाया सबक, अजय देवगन ने शेयर किया वीडियो

कोराना वायरस के कारण देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। सरकार लोगों से घर पर ही रहने की अपील कर रही है। हालांकि जरूरत के सामान लेने के लिए लोग घर से बाहर निकल सकते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को घर से बाहर न निकलने के लिए अवेयर कर रहे हैं, लेकिन इस बीच कुछ ऐसे मामले सामने आए हैं, जब लोगों को बिनी किसी काम के सड़कों पर घूमते हुए देखा गया है। ऐसे लोगों को दिग्गज एक्टर राज कुमार ने सख्ती से घर पर रहने की सलाह दी है। अजय देवगन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

TikTok स्टार फैसल शेख के खिलाफ शिकायत करने वाले वकील का दावा, फोन पर दी जा रही हैं धमकियां

टिक टॉक स्टार फैसल शेख के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने वाले वकील को जान से मारने की धमकी मिल रही है। वकील अली काशिफ खान ने बताया कि उन्हें फोन पर कहा जा रहा है कि वह फैसल के खिलाफ केस को वापस ले ले। इसके साथ ही उन्हें सोशल मीडिया पर गालियां दी जा रही हैं।

अजय देवगन के बर्थडे पर साली तनिषा मुखर्जी ने मांगा केक, काजोल ने किया मजेदार कमेंट

लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड से सिंघम यानी अजय देवगन अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी ने अजय को सोशल मीडिया पर बधाई दी है। तनिषा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज शेयर की है। एक तस्वीर में वह अजय देवगन को केक खिलाती नजर आ रही हैं। इसके अलावा भी कई तस्वीरें हैं, जिसमें तनिषा, अजय, सोनाक्षी सिन्हा और बेटी न्यासा नजर आ रही हैं।

काम्या पंजाबी ने पति से करवाई तेल मालिश, वायरल हो रही है फोटो

कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में सेलेब्स को घर पर रहना पड़ रहा है। हालांकि खास बात यह है कि इस क्वारंटाइन पीरियड में सेलिब्रिटीज को परिवार के साथ टाइम बिताने के लिए भरपूर समय मिल रहा है। ऐसा ही कुछ नजारा टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के घर पर भी देखने को मिला। 

तबलीगी जमात को लेकर एआर रहमान ने कहा, सरकार की सुनें, एक जगह जमा होकर अराजकता न फैलाएं

दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज में तबलीगी जमात के धार्मिक कार्यक्रम की वजह से देश में कोरोना के केस बढ़ गए हैं। इस मामले में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। हाल ही में ऋषि कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। अब दिग्गज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने भी तबलीगी जमात को लेकर लोगों से खास अपील की है।

'लॉकडाउन' के दौरान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'हमारी हंसी नकली हो सकती है, लेकिन हम नहीं'

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते पूरे भारत में लॉकडाउन है। विराट इस दौरान पत्नी अनुष्का के साथ अपने मुंबई वाले घर में हैं। विराट ने जो दो तस्वीरें शेयर की हैं, उसका कैप्शन काफी मजेदार है। विराट ने कैप्शन में लिखा है कि हमारी हंसी नकली हो सकती है, लेकिन हम नहीं।

कपिल शर्मा को सुनील ग्रोवर ने दी जन्मदिन की बधाई, कहा- दुनिया को देते रहो हंसी की दवा

लॉकडाउन के बीच कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। कपिल के करीबी दोस्त और सेलिब्रिटीज उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। खास बात यह है कि सुनील ग्रोवर ने भी कपिल को बर्थडे की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

करण जौहर के बच्चों ने दी उन्हें एडवाइस, कहा- सादे कपड़े पहना करो, देखें वीडियो

फिल्मकार करण जौहर के बच्चे यश और रूही को उनके डाडा का स्टाइल पसंद नहीं है, वहीं उनके बच्चे चाहते हैं कि वे सादे कपड़े पहनें।करण ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो साझा किए हैं, जिसमें उनकी और उनके बच्चों की बातचीत शामिल है। वीडियो में करण कह रहे हैं, “वाह रूही, यश हम डाडा के क्लोसेट में हैं। क्या आपको डाडा के कपड़े पसंद हैं?

कोरोना को लेकर लगातार ट्रोल होने के बाद नाराज हुए अमिताभ बच्चन बोले - जो कुछ नहीं करता वह बस बोलता है

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं फैन्स के साथ अपनी बातें शेयर करते रहते हैं। इन दिनों बिग बी कोरोना वायरस को लेकर काफी ट्वीट कर रहे हैं और ट्रोल भी हो रहे हैं। लेकिन वह यूजर्स के ट्रोल करने को बुरा नहीं मान रहे हैं बल्कि वह उनके मजे लेते हुए लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ ने अपने नई पोस्ट में अपनी एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें वह बेहद सीरियस दिख रहे हैं।

लॉकडाउन: घरों में घूम रहे मोर की तस्वीर जूही चावला ने की शेयर, लोग बोले- इंसानों को ढूंढ रहे

कोरोना वायरस के चलते देश में लागू लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसमें एक घर में कई मोर दिखाई दे रहे हैं। यह फोटो बाबुलनाथ के खारेघाट कॉलोनी की है। इसमें कई मोर घरों के बीच में घूम रहे हैं। जूही चावला के फोटो शेयर करने के बाद उनके फैंस ने तरह-तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए। एक फैन ने लिखा कि मोर ढूंढ रहे हैं कि इंसान कहां चले गए। एक अन्य ने लिखा, 'यह सोच रहे हैं कि दो पैरों वाले बंदर कहां गए?

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bollywod round up top amitabh bachchan troll AR rahman on markaz controversy top 10 bollywood news and gossip in hindi