bobby to be a part of housefull franchise too - बॉबी की बल्ले-बल्ले, 'रेस-3' के बाद फिर हाथ लगी इतनी बड़ी फिल्म DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉबी की बल्ले-बल्ले, 'रेस-3' के बाद फिर हाथ लगी इतनी बड़ी फिल्म

bobby deol

पिछले काफी समय से बॉबी देओल लाइमलाइट से दूर थे लेकिन इन दिनों हर कहीं उनकी चर्चा हो रही है और हो भी क्यों न, वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस-3’ में एक हटके अवतार में जो नजर आने वाले हैं।

इतना ही नहीं बॉबी को सुपरहिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘हाउसफुल’ का हिस्सा भी बना दिया गया है। वह जल्द ही अक्षय कुमार और रितेश देशमुख जैसे अभिनेताओं के साथ ‘हाउसफुल-4’ में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाते दिखेंगे। कहा जा रहा है कि बॉबी के पास अब फिर अच्छी-अच्छी फिल्मों के प्रस्ताव आने लगे हैं लेकिन वह बहुत सोच-समझकर अपने कदम बढ़ा रहे हैं। आखिरी बार बॉबी फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ में नजर आए थे। आजकल वह ‘यमला पगला दीवाना’ के तीसरे पार्ट के काम में भी जुटे हुए हैं। पिछले दिनों ‘रेस-3’  में अपने बदले लुक की एक तस्वीर बॉबी ने फैंस के साथ शेयर की थी। क्लीन शेव्ड और सिक्स पैक एब्स में वह काफी बदले हुए नजर आ रहे थे। बॉबी का  ऐसा लुक पहली बार देखने को मिला, जिसकी लोगों ने जमकर तारीफ की।
सुनने में आ रहा है कि 'रेस-3' में अपने रोल के लिए बॉबी ने खूब मेहनत की है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि एक बार फिर वह इस फिल्म से इंडस्ट्री में अपनी धमाकेदार वापसी करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bobby to be a part of housefull franchise too