Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bobby to be a part of housefull franchise too

बॉबी की बल्ले-बल्ले, 'रेस-3' के बाद फिर हाथ लगी इतनी बड़ी फिल्म

पिछले काफी समय से बॉबी देओल लाइमलाइट से दूर थे लेकिन इन दिनों हर कहीं उनकी चर्चा हो रही है और हो भी क्यों न, वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस-3’ में एक हटके अवतार में जो नजर आने वाले...

बॉबी की बल्ले-बल्ले, 'रेस-3' के बाद फिर हाथ लगी इतनी बड़ी फिल्म
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीMon, 12 Feb 2018 12:01 PM
हमें फॉलो करें

पिछले काफी समय से बॉबी देओल लाइमलाइट से दूर थे लेकिन इन दिनों हर कहीं उनकी चर्चा हो रही है और हो भी क्यों न, वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस-3’ में एक हटके अवतार में जो नजर आने वाले हैं।

इतना ही नहीं बॉबी को सुपरहिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘हाउसफुल’ का हिस्सा भी बना दिया गया है। वह जल्द ही अक्षय कुमार और रितेश देशमुख जैसे अभिनेताओं के साथ ‘हाउसफुल-4’ में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाते दिखेंगे। कहा जा रहा है कि बॉबी के पास अब फिर अच्छी-अच्छी फिल्मों के प्रस्ताव आने लगे हैं लेकिन वह बहुत सोच-समझकर अपने कदम बढ़ा रहे हैं। आखिरी बार बॉबी फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ में नजर आए थे। आजकल वह ‘यमला पगला दीवाना’ के तीसरे पार्ट के काम में भी जुटे हुए हैं। पिछले दिनों ‘रेस-3’  में अपने बदले लुक की एक तस्वीर बॉबी ने फैंस के साथ शेयर की थी। क्लीन शेव्ड और सिक्स पैक एब्स में वह काफी बदले हुए नजर आ रहे थे। बॉबी का  ऐसा लुक पहली बार देखने को मिला, जिसकी लोगों ने जमकर तारीफ की।
सुनने में आ रहा है कि 'रेस-3' में अपने रोल के लिए बॉबी ने खूब मेहनत की है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि एक बार फिर वह इस फिल्म से इंडस्ट्री में अपनी धमाकेदार वापसी करेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें