Hindi NewsEntertainment NewsBobby Deol talks about Abrar being resurrected in Animal Park Starring Ranbir Kapoor

Animal Park: एनिमल पार्क में ऐसे हो सकती है बॉबी देओल की वापसी, कहा- 'रणबीर कपूर ने गला काटा लेकिन...'

Bobby Deol: रणबीर कपूर स्टारर एनिमल ने धमाका किया है और अब फिल्म के सीक्वल एनिमल पार्क के लिए सभी एक्साइटिड हैं। ऐसे में बॉबी देओल ने अपने किरदार की वापसी पर बात की है। स्पिन ऑफ पर भी बोले हैं।

Animal Park: एनिमल पार्क में ऐसे हो सकती है बॉबी देओल की वापसी, कहा- 'रणबीर कपूर ने गला काटा लेकिन...'
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 7 Dec 2023 10:00 AM
हमें फॉलो करें

संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म एनिमल एक ओर जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है तो दूसरी ओर वर्ल्डवाइड 500 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी है। फिल्म के लिए रणबीर कपूर के साथ ही साथ बॉबी देओल भी खूब वाहवाही लूट रहे हैं। हालांकि उनके छोटे रोल और पहले पार्ट में ही किरदार खत्म होने से थोड़ा नाराज और उदास भी हैं। एनिमल के सीक्वल एनिमल पार्क का ऐलान हो गया है और क्या उस में बॉबी देओल होंगे? इस पर खुद एक्टर ने रिएक्ट किया है।

कम टाइम के बाद भी पसंद किए गए बॉबी
बॉबी देओल ने एनिमल में अबरार का कैरेक्टर प्ले किया है।  करीब साढ़े तीन घंटे की फिल्म में बॉबी देओल का करीब 20 मिनट का किरदार रहा होगा लेकिन इसके बाद भी उन्हें खूब पसंद किया गया है। एक ओर जहां सीक्वल में उनकी वापसी या फिर स्पिन ऑफ में अलग से किरदार की बात हो रही है। इस पर बॉबी देओल ने न्यूज 18 से बातचीत में कहा कि अगर रणबीर का किरदार रणविजय बलबीर सिंह का दिल रिप्लेस करके वापसी हो सकती है तो अबरार भी आ सकता है।

बॉबी की होगी वापसी?
बॉबी देओल ने कहा, 'फिल्म के आखिर में देखा जा चुका है कि ट्विन्स हैं और कहा जा रहा है कि आप ट्विन्स तभी कर सकते हैं जब आप ट्विन्स हो। तो उन्हें लग रहा है कि मुझे शायद ट्विन्स होंगे। या शायद वो मुझे ही वापस लाएंगे। रणबीर के किरदार का दिल बदल दिया गया था और मेरा गला कट चुका है तो फिर भी वो वापस आ सकता है। ये सभी थ्योरीज सामने आ रही हैं।'बॉबी देओल से उनके किरदार के स्पिन ऑफ पर भी बात की गई इस पर उन्होंने कहा कि इस बारे में संदीप से बात नहीं हुई लेकिन वो उनके साथ बार बार काम करना पसंद करेंगे। 

क्या हैं थ्योरीज..
बॉबी कहते हैं, 'मुझे वो शख्स बहुत पसंद है। वो कमाल का इंसान और शानदार डायरेक्टर है।' फिल्म में दिखता है कि अबरार का गला, रणबीर के किरदार ने काट दिया है। वहीं बॉबी का भाई प्लास्टिक सर्जरी करवा के रणबीर की तरह दिखने लगा है। एनिमल पार्क के बारे में बॉबी ने कहा कि इस में वक्त लगेगा और उन्हें नहीं पता कि कौनसे एनिमल को देखने को मिलेगा। गौरतलब है कि एनिमल में रणबीर और बॉबी के अलावा तृप्ति डिमरी भी चर्चा में हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें