Hindi NewsEntertainmentBobby Deol second wife is Pakistani actress Shafina Shah in Sandeep Reddy Vanga Animal starring Ranbir Kapoor

Animal: एनिमल में बॉबी देओल की दूसरी पत्नी है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, शाहरुख खान संग किया है काम

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एनिमल को दर्शकों का सपोर्ट मिल रहा है और फिल्म हिट हो गई है। वहीं फिल्म में बॉबी की दूसरी पत्नी का किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस के बारे में फैन्स जानना चाह रहे हैं।

Animal: एनिमल में बॉबी देओल की दूसरी पत्नी है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, शाहरुख खान संग किया है काम
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 7 Dec 2023 11:28 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म एनिमल का भौकाल एक ओर जहां बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर खूब बातें हो रही हैं। रणबीर कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी के अलावा बाकी किरदारों की भी चर्चा हो रही है। ऐसे में अब फिल्म में बॉबी देओल की दूसरी पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस के बारे में दर्शक जानना चाह रहे हैं। ये एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस और स्टार किड हैं। 

कौन है एनिमल में अबरार की दूसरी पत्नी
फिल्म एनिमल में बॉबी देओल के किरदार का नाम अबरार है, जो बोल नहीं सकता है। हालांकि उसकी तीन पत्नियां हैं। अबरार की तीसरी पत्नी का किरदार पाकिस्तानी एक्ट्रेस शफीना शाह ने निभाया है। शफीना के पिता का नाम हाजी इस्माइल राज मुहम्मद हैं, जबकि मां का नाम आतिया शाह। द नमल संग बातचीत के दौरान शफीना ने कहा, 'मेरा जन्म लंदन में हुआ और मेरी मां पाकिस्तान में पैदा हुई थीं और बाद में यूके शिफ्ट हो गईं। मेरे दिवंगत पिता इंडिया के थे और बाद में यूके शिफ्ट हो गए। वो अपने वक्त के मशहूर ब्रिटिश एक्टर रहे, जिनका स्क्रीन नाम राज पटेल रहा।'
 

शाहरुख खान संग किया है काम
शफीना भी मां के कदमों पर चली हैं और एक्टिंग दुनिया में आईं। शफीना एक्टिंग, मॉडलिंग और टीवी प्रेजेंटर काम करती हैं। शफीना ने कई साल पहले काम शुरू किया और पाकिस्तानी फिल्म लाहौर टू लंदन में काम किया। वहीं शाहरुख खान संग एक विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं। वो 2023 में मिस पाकिस्तान वर्ल्ड का भी खिताब जीत चुकी हैं। यानी अगले साल वो मिस वर्ल्ड में पाकिस्तान को रिप्रेजेंट करेंगी।

'एनिमल' की ताबड़तोड़ कमाई जारी
एनिमल का बॉक्स ऑफिस पर भौकाल देखने को मिल रहा है। फिल्म ने शुरुआती पांच दिनों में सभी भाषाओं में मिलाकर कुल 289.96 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वहीं सैकनिल्क की अर्ली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक छठवें दिन फिल्म की कमाई 30 करोड़ रुपये रही। फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 312.96 करोड़ रुपये हो गई है। 
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें