Hindi NewsEntertainment NewsBobby Deol Reacted on less screen time in Ranbir Kapoor Animal his Spin off know

एनिमल में मिले कम स्क्रीन टाइम पर बोले बॉबी देओल, 'मैंने जब फिल्म साइन की थी तब बताया गया था कि...'

Animal Bobby Deol Screen Time: एनिमल बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ नोट छाप रही है। फिल्म ने तीन दिन में ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री मार ली है। वहीं अब फिल्म के सीक्वल की भी बात चलने लगी है।

एनिमल में मिले कम स्क्रीन टाइम पर बोले बॉबी देओल, 'मैंने जब फिल्म साइन की थी तब बताया गया था कि...'
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 4 Dec 2023 02:50 PM
हमें फॉलो करें

'एनिमल' को खूब पसंद किया जा रहा है। रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। लेकिन, 'एनिमल' देखने के बाद लोग फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा से एक शिकायत भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया रिव्यूज के मुताबिक, लोगों को 'एनिमल' में बॉबी देओल का स्क्रीन टाइम बहुत कम लग रहा है। ऐसे में वे बॉबी देओल के किरदार पर अलग से फिल्म बनाने की डिमांड कर रहे हैं। फैंस की इन डिमांड्स पर बॉबी देओल ने रिएक्ट किया है। बॉबी ने अपने कम स्क्रीन टाइम पर भी प्रतिक्रिया दी है। पढ़िए क्या बोले बॉबी देओल।

बोले- काश मेरे और सीन्स होते...
बॉबी ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा, "लेंथ की बात नहीं है। ये किरदार ही उस तरीके का था जिसमें काफी सब्स्टेंस है। काश मेरे और भी सीन्स होते लेकिन, जब मैंने फिल्म साइन की था तब मुझे बता दिया गया था कि मेरा इतना ही रोल है। मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे लाइफ के इस पॉइंट पर ये किरदार करने का मौका दिया। मुझे पता था कि फिल्म में मेरा 15 दिन का ही काम है और मैं पूरी फिल्म में नहीं रहने वाला हूं। मुझे ये भी पता था कि लोग मुझे नोटिस करेंगे लेकिन, ये नहीं सोचा था कि इतना प्यार देंगे, इतनी तारीफ करेंगे।"
 
आएगी स्पिन-ऑफ फिल्म?
स्पिन-ऑफ फिल्म की संभावना पर बोले बॉबी, "लोगों को ये किरदार इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि इसका स्पिन-ऑफ बनना चाहिए। लोगों को आपका काम पसंद आ रहा है और वे आपको और देखना चाहते हैं...ये जानकर देखकर कितना हौसला मिलता है। बहुत अच्छा महसूस होता है।" ‘एनिमल’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने तीन दिन में भारतीय बॉक्स ऑफिस से 201.53 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर और तृप्ति डिमरी जैसे एक्टर्स ने भी काम किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें