Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bobby Deol: on insider outsider debate and getting no work: I started pitying myself and relied on alcohol

बॉलीवुड में काम नहीं मिलने पर बोले बॉबी देओल- मैं शराब पीने के साथ खुद पर तरस खाने लगा था

'रेस 3' और 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्मों से फैन्स का दिल जीतने वाले अभिनेता बॉबी देओल भी अब ओटीटी की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। बॉबी देओल पहली बार प्रकाश झा द्वारा निर्देशित...

बॉलीवुड में काम नहीं मिलने पर बोले बॉबी देओल- मैं शराब पीने के साथ खुद पर तरस खाने लगा था
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 19 Aug 2020 04:49 PM
हमें फॉलो करें

'रेस 3' और 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्मों से फैन्स का दिल जीतने वाले अभिनेता बॉबी देओल भी अब ओटीटी की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। बॉबी देओल पहली बार प्रकाश झा द्वारा निर्देशित ‘आश्रम’ में नजर आने वाले हैं। साल 2000 के शुरुआत में बॉबी देओल के पास कोई काम नहीं था। चार साल बाद उन्हें फिल्म ‘पोस्टर्स ब्वॉयज’ मिली। 

इसके बाद सलमान खान के साथ ‘रेस 3’, अक्षय कुमार के साथ ‘हाउसफुल 4’ और भाई सनी देओल के साथ ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। हाल ही में जूम के साथ इंटरव्यू में बॉबी देओल ने अपने उस वक्त के बारे में चर्चा की जब उनके पास काम नहीं थी। 

बॉबी देओल कहते हैं कि जब आप खुद पर तरस खाने लगते हैं तो दुनिया के बारे में उल्टा-सीधा बोलना शुरू कर देते हैं। ये सब मेरे साथ करीब दो से तीन साल तक हुआ। मैं खुद पर तरस खाने लगा था। सोचने लगा था कि कोई मेरे साथ काम नहीं करना चाहता। मैंने शराब पीनी शुरू कर दी। खुद को नंब करने लगा। 

बॉबी देओल आगे कहते हैं कि फिर एक दिन मुझे महसूस हुआ कि मैं खुद के साथ आखिर कर क्या रहा हूं। मैं कहां गलत रहा। मैं अपने बच्चों की आंखों में देखने लगा था कि हमारे पापा पूरा दिन घर पर रहते हैं। पत्नी और मां में भी ऐसा ही देखा। देखने के बाद मेरे अंदर कुछ तो बदला। मुझे महसूस हुआ कि अगर मुझे आगे बढ़ना है तो मुझे किसी का इंतजार नहीं करना चाहिए। खुद से काम करना चाहिए। तब जाकर मैंने खुद पर काम करना शुरू किया। दो से तीन साल में मैं काफी व्यस्त रहा हूं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें