DA Image
18 सितम्बर, 2020|6:47|IST

अगली स्टोरी

'आश्रम' से बॉबी देओल कर रहे हैं डिजिटल डेब्यू, निर्देशक प्रकाश झा ने जारी किया खास संदेश

'रेस 3' और 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्मों से फैन्स का दिल जीतने वाले अभिनेता बॉबी देओल भी अब ओटीटी की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। बॉबी देओल पहली बार प्रकाश झा द्वारा निर्देशित आश्रम में नजर आने वाले हैं। बॉबी ने खुद इसका पहला पोस्टर भी रिलीज किया। 

राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों को अपने फिल्मो के जरिये उजागर करनेवाले डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर प्रकाश झा भी अपनी इस वेब सीरिज के काफी उत्साहित हैं लेकिन साथ में उन्हें इस बात का डर है कि धर्म गुरुओं की नीतिओ और कूटनीतियों की पृष्ठभूमि पर बनी इस वेब सीरीज़ को कहीं कुछ लोग गलत बताकर इसे विवादों में डाल दें इसलिए उन्होंने ट्रेलर से पहले एक खास डिसक्लेमर रिलीज भी कर दिया जिसमें उन्होंने साफ कर दिया है कि इस वेब सीरिज से किसी को ठेस पहुंचाने की उनकी कोई मंशा नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती से बिहार पुलिस करेगी पूछताछ, सुप्रीम कोर्ट ने दी इजाजत

कपिल शर्मा शो पर आने वाले हैं फैमिली मेंबर्स, हंसी के ठहाकों का लगेगा डबल तड़का

दरअसल प्रकाश को डर है कि उनकी इस बेव सीरिज को कुछ लोग गलत तरीके से न पेश करें। उन्होंने अपने संदेश में साफ कह दिया है कि उन्होंने इसे मनोरंजन के लिए बनाया है। आपको बता दें कि 28 अगस्त 2020 को एम क्स प्लेयर पर 'आश्रम' को रिलीज किया जाएगा। खास बात ये है कि इसमें बॉबी एक अलग लुक में नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरिज में वे पगड़ी पहले, दाढ़ी और तिलक के साथ दिखाई देंगे। इससे पहले कभी भी बॉबी को इस तरह देखा नहीं गया है। बॉबी भी अपनी इस सीरिज के लिए काफी उत्साहित हैं और हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी फींलिंग शेयर की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bobby Deol Digital Debut Aashram Director Prakash Jha