Hindi NewsEntertainment NewsBobby Deol body transformation in 4 months for Animal

बॉबी देओल का ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई हैरान, 'एनिमल' के लिए 4 महीने में ऐसे बनाई बॉडी

एनिमल में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना है। फिल्म में बॉबी का निगेटिव रोल हैं। ट्रेलर आते ही उनके ट्रांसफॉर्मेशन की चर्चा होने लगी। इसके लिए उन्होंने 4 महीने कड़ी ट्रेनिंग ली।

बॉबी देओल का ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई हैरान, 'एनिमल' के लिए 4 महीने में ऐसे बनाई बॉडी
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 24 Nov 2023 09:16 PM
हमें फॉलो करें

जब से 'एनिमल' का ट्रेलर रिलीज हुआ है रणबीर कपूर के साथ बॉबी देओल की भी उतनी ही चर्चा हो रही है। फिल्म में बॉबी देओल निगेटिव रोल में हैं। फिल्म में उनका ट्रांसफॉर्मेशन सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। 54 वर्षीय बॉबी ने इसके लिए 4 महीने से कड़ी ट्रेनिंग की और अब उनकी मेहनत रंग लाई। लोग उनके बारे में बात कर रहे हैं। बॉबी 'रेस 3' के वक्त से वह अपने फिटनेस पर काम कर रहे थे। 'एनिमल' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म के लिए सलाह दी थी कि बॉडी के लिहाज से उन्हें रणबीर से बड़ा दिखना है।  

4 महीने की मेहनत लाई रंग
बॉबी ने फिटनेस एक्सपर्ट प्रज्जवल शेट्टी से ट्रेनिंग ली। आज तक से बात करते हुए प्रज्जवल ने कहा, 'जिस तरह से सोशल मीडिया पर बॉबी सर की बॉडी और लुक की चर्चा हो रही है उससे मैं बेहद खुश हू। मैं रेस 3 से ही उन्हें ट्रेनिंग दे रहा हूं। मैं पिछले 6 साल से उनके साथ हूं। फिल्म एनिमल के लिए मुझे 4 महीने का समय दिया गया था। वह चाहते थे कि हम इन 4 महीनों में बॉबी का खलनायक वाला लुक हासिल कर लें। हम दोनों ने ही उन 4 महीनों में बहुत मेहनत की।'

जमकर बहाया पसीना
डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि बॉबी को रणबीर की तुलना में अधिक चौड़ा और बड़ा दिखना चाहिए। डायरेक्टर बॉबी के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से बेहद खुश हुए। जब वह आखिरी सीन शूट कर रहे थे तो उन्हें स्क्रीन पर बुलाया और उनके काम की सराहना की। प्रज्जवल ने बताया कि पहले वह थोड़ा पतले थे तो उन्होंने धीरे-धीरे उनके मसल्स को बढ़ाया। उन्होंने उस हिसाब से डाइट प्लान बनाया जिससे उन्हें कार्बोहाइड्रेट, फैट और प्रोटीन का बैलेंस मिले। साथ ही उन्हें कड़ी ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा। वह हर दिन करीब 1 घंटा वेट ट्रेनिंग करते। इसके अलावा सुबह और शाम को 40 मिनट का हाई इंटेसिटी कार्डियो सेशन करते। 

मीठे से बनाई दूरी
प्रज्जवल ने बॉबी के डाइट प्लान के बारे में बताया, 'वह सुबह उठते ही अंडे खाते थे। उसके बाद दलिया खाते थे। लंच में वह चावल के साथ चिकन लेते थे। शाम को वह सलाद खाते और डिनर पर वह अक्सर चिकन या मछली खाते थे। यह रूटीन 4 महीने तक चला। बॉबी को मिठाइयां बहुत पसंद हैं लेकिन 4 महीने तक उन्होंने मीठा नहीं खाया।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें