Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bobby darling husband ramneek sharma in jail after fir filed for domestic violence

दिल्ली पुलिस ने बॉबी डार्लिंग के पति को किया गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने लगाए थे ये गंभीर आरोप

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में गे का रोल कर फेमस होने वाली 'बॉबी डार्लिंग' लंबे समय बाद एक बार फिर से चर्चा में हैं। एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग उर्फ पाखी शर्मा ने पिछले साल फरवरी में भोपाल के एक...

लाइव हिदु्स्तान टीम नई दिल्लीFri, 18 May 2018 07:25 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में गे का रोल कर फेमस होने वाली 'बॉबी डार्लिंग' लंबे समय बाद एक बार फिर से चर्चा में हैं। एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग उर्फ पाखी शर्मा ने पिछले साल फरवरी में भोपाल के एक बिजनेसमैन रमणिक शर्मा से शादी की थी। एक साल बाद ही बॉबी डॉर्लिंग ने पति पर घरेलू हिंसा और अननैचुरल सेक्स जैसे गंभीर आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया था। साथ ही रमणीक के लिए फांसी की सजा मांगी थी। जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। फिलहाल, मामले की जांच चल रही है। खबर है कि बॉबी के पति पिछले 2 दिन से जेल में हैं। यह बात बॉबी डार्लिंग ने  एक न्यूज बेव से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि रमणीक पिछले तीन दिन से तिहाड़ जेल में बंद हैं। एक हफ्ते पहले दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।

जानें क्या है मामला...

मर्द से औरत बन चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग एक बार फिर से चर्चा में हैं। बॉबी डार्लिंग  फरवरी, 2016 में भोपाल के पहले अपने  बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड रमणीक शर्मा से शादी की थी जो एक साल के बाद यह असफल साबित हुई। दोनों का रिश्ता टुट चुका है। बॉबी डॉर्लिंग ने पति पर घरेलू हिंसा और अननैचुरल सेक्स जैसे गंभीर आरोप लगाए और जबरदस्ती करने का मामला दर्ज कराया था। 

इसके बाद दिल्ली में पति के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। इसी सिलसिले में रमणीक ने कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी। आज यह मामला फिर सामने आया है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉबी के पति पिछले 2 दिन से जेल में हैं। बॉबी ने पोर्टल को बताया कि आज रमणीक का जेल में तीसरा दिन है। बॉबी ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने रमणिक को 11 मई को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसने दिल्ली पुलिस के सामने अर्जी दी थी जिसे रिजेक्ट कर दिया गया।इसके बाद वह चार दिन तक दिल्ली पुलिस की कस्टडी में रहे। शुक्र है मैं अपनी बात साबित करने में कामयाब रही। 

बता दें कि शुक्रवार को रमणीक के वकील ने दिल्ली के कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई। जिसे कोर्ट ने उनके ऊपर लगे आरोपों को गंभीर बताते हुए उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी। कोर्ट में वकील ने दलील दी कि रमणीक पर लगे सारे आरोप गलत हैं। उन्हें झूठे केस में फंसाया गया है। यह भी दलील दी कि रमणीक पुलिस जांच में पूरी तरह सहयोग करने के लिए तैयार हैं। लेकिन कोर्ट ने दलील ठुकरा दी।

एक्ट्रेस बॉबी ने ब्वॉयफ्रेंड रमणीक से निजी समारोह में की शादी

 बॉबी डार्लिंग ने रमणीक पर आरोप लगता हुए कहा कि उसकी सारी प्रॉपर्टी हड़प ली है। वह गे मानसिकता का है। उसने मुझसे खुद कहा था कि उसके हर दूसरे मर्द के साथ संबंध हैं। उन्होंने बताया कि शादी के फौरन बाद उसने उसके पैसे से एसयूवी खरीदी। साथ ही मुंबई वाले फ्लैट में भी पार्टनर बनाने के लिए मजबूर किया। 

बॉबी डार्लिंग ने बताया कि रमणीक ने उस पर नजर रखने के लिए बिल्डिंग के गार्ड को पैसे तक दिए। ताकि वो पति को उनकी हर एक हरकत की जानकारी देता रहे। वह हमेशा मुझ पर नजर रखता था कि मैं किससे बात कर रही हूं किसके साथ घूम रही हूं। कई बार तो वो मुझे इतना मारता है कि मैं बच्चों की तरह रोती हूं और कपड़ों में पेशाब तक कर देती हूं। जब मैं इन बातों से तंग आ गई तो मैंने आपसी सहमति से उससे तलाक लेने की बात की और कहा कि बदले में मुझे मेरा पैसा प्रॉपर्टी और कार चाहिए।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें