Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआराध्या को ट्रोल करने वालों को अभिषेक बच्चन का चैलेंज, कहा- 'आओ और मेरे मुंह पर आकर कहो'

आराध्या को ट्रोल करने वालों को अभिषेक बच्चन का चैलेंज, कहा- 'आओ और मेरे मुंह पर आकर कहो'

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Thu, 02 Dec 2021 07:53 PM
आराध्या को ट्रोल करने वालों को अभिषेक बच्चन का चैलेंज, कहा- 'आओ और मेरे मुंह पर आकर कहो'

इस खबर को सुनें

सोशल मीडिया पर एक ओर जहां सितारों की खूब तारीफ की जाती है तो वहीं कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। ये मामला तब हद से गुजर जाता है, जब कुछ सोशल मीडिया यूजर्स सेलेब्स के परिजनों को ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। ऐसे में जहां कुछ सितारे चुप रहकर ट्रोल्स को इग्नोर करते हैं तो वहीं कुछ करारा जवाब देते हैं। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का नाम दूसरी लिस्ट में शुमार है, जो अक्सर ट्रोल्स को एक दम सलीके से करारा जवाब देते हैं और बोलती बंद कर देते हैं। अभिषेक बच्चन जल्दी ही फिल्म बॉब बिस्वास (Bob Biswas) में नजर आएंगे और फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने उन ट्रोल्स को सीधा मैसेज दिया, जो उनके बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को निशाना बनाते हैं।

ट्रोलिंग बर्दाश्त नहीं
अभिषेक बच्चन ने हाल ही में बॉलीवुड लाइफ से बातचीत की और बातचीत के दौरान ट्रोलिंग पर कहा, 'ये एक ऐसी चीज है जो बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं है। मैं एक पब्लिक फिगर हूं, ये ठीक है, लेकिन मेरी बेटी आराध्या को इस में घसीटना बिल्कुल भी ठीक नहीं... और अगर तुम्हें कुछ कहना है, तो आओ और मेरे मुंह पर आकर कहो।' याद दिला दें कि अभिषेक पहले भी कई बार ट्रोल्स को करारा जवाब दे चुके हैं।

3 दिसंबर को रिलीज होगी बॉब बिस्वास
याद दिला दें कि आराध्या बच्चन के जन्मदिन के खास मौके पर हाल ही में पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अभिषेक, मालदीव गए थे। सोशल मीडिया पर अभिषेक- ऐश्वर्या और आराध्या के कई फोटोज-वीडियोज वायरल हुए थे। आराध्या की अभी से ही सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके फोटोज- वीडियोज देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड रहते हैं। बता दें कि अभिषेक, जल्दी ही बॉब बिस्वास में नजर आएंगे, जो जी5 पर 3 दिसंबर को रिलीज होगी।

अभिषेक के प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन का सिनेमाई करियर कुछ खास नहीं रहा है। अभिषेक की फिल्मों का सक्सेस रेट काफी कम है, हालांकि गुरु और धूम जैसे फिल्मों में अभिषेक की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है। वहीं बात अभिषेक की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो 'बॉब बिस्वास' के अलावा 'दसवीं', 'अय्यपनुम कोशियुम' की रीमेक समेत कई सारे प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं।

epaper

संबंधित खबरें