DA Image
15 जनवरी, 2021|7:36|IST

अगली स्टोरी

Big Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद बिग बॉस पर लगा बड़ा आरोप, कलर्स के प्रोड्यूसर ने किया ये बड़ा खुलासा

salman khan

बिग बॉस 13 का फिनाले बीते शनिवार की रात हुआ जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला विजेता बने और बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम की।फिनाले के अंत तक आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला।

सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद अब लोग बिग बॉस के मेकर्स को बायसड बता रहे है। लोगों का कहना है की सिद्धार्थ जी जीत फ़िस्क था। इन्ही सब के बीच शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि सिद्धार्थ के जीत की घोषणा होने के बाद कलर्स चैनेल की एक एम्प्लॉई ने चैनेल छोड़ने की बात कही है और इस एम्प्लॉई के सपोर्ट में प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने एक ट्वीट किया है।

Bigg Boss 13: इस शो के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, घर लेकर गए ट्रॉफी

दरअसल, प्रियंका की बहन ने कलर्स चैनल की एम्प्लॉई के ट्वीट को रेट्वीट करते हुए जवाब दिया है। मीरा चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा है कि बिग बॉस समेत और कई रियलिटी शो पर ये आरोप लगते रहे हैं कि यह जैसा दिखता है, वैसा होता नहीं, फरिहा ने हिम्मत का काम किया है।

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुकला बने बिग बॉस 13 के विजेता, सेलेब्स ने कुछ इस तरह से दी बधाईयां

बता दें कि फरिहा ने आरोप लगाया है कि बिग बॉस का यह सीजन पहले से ही तय था और कम वोट मिलने के बावजूद टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को जीताने की कोशिश की जा रही थी। फरिहा कलर्स चैनल में प्रड्यूसर हैं और उन्होंने चैनल पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए नौकरी से इस्तीफा देने की बात कही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Blame on Bigg Boss show after Siddharth Shukla victory Colors producers made this big disclosure