Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़BJP MP from Gurdaspur Sunny Deol cast his vote at a polling booth in Juhu Mumbai

बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल ने किया मतदान

Maharastra Assembly Elections 2019 Live: महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव (Maharashtra and Haryana Vidhan Sabha Chunav 2019) के लिए मतदान आज हो रहा है। दोनों राज्यों में वोटिंग शुरू हो चुकी है।...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 21 Oct 2019 04:06 PM
हमें फॉलो करें

Maharastra Assembly Elections 2019 Live: महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव (Maharashtra and Haryana Vidhan Sabha Chunav 2019) के लिए मतदान आज हो रहा है। दोनों राज्यों में वोटिंग शुरू हो चुकी है। वोट देने के लिए बॉलीवुड सितारे भी अपने निर्धारित पोलिंग बूथ पहुंच चुके हैं। इसी बीच गुरदासपुर से बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल ने मुंबई, जुहू के पोलिंग बूथ पर मतदान किया। इस दौरान सनी ब्लैक आउटफिट में नजर आए। वोट डालने के बाद सनी देओल ने अपने फैंस से वोट डालने की अपील की। और मीडिया से रू-ब-रू हुए।  

आपको बात दें कि सनी देओल से पहले बॉलीवुड के कई सितरों ने अपने मत का प्रयोग करते हुए वोट डाले। 

आपको बता दें कि मतदान सुबह सात बजे से छह बजे तक होगा। महाराष्ट्र में राज्य पुलिस और केंद्रीय बलों के तीन लाख से अधिक कर्मियों की तैनाती करके सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें