Hindi NewsEntertainment Newsbirthday special when salim khan spoke about salman khan 18 days spent in jail - Entertainment News India

जब जेल में दरी बिछाकर बिना पंखे के सोते थे सलमान, सलीम खान घर पर नहीं चलाते थे एसी

बॉलीवुड के महान फिल्म राइटर सलीम खान का आज (24 नवंबर) जन्मदिन है। नई जनरेशन उन्हें भले सलमान खान के पिता के रूप में जानती हो लेकिन उन्होंने जावेद अख्तर के साथ शोले, सीता और गीता, जंजीर, दीवार, डॉन...

जब जेल में दरी बिछाकर बिना पंखे के सोते थे सलमान, सलीम खान घर पर नहीं चलाते थे एसी
Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 24 Nov 2021 12:44 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के महान फिल्म राइटर सलीम खान का आज (24 नवंबर) जन्मदिन है। नई जनरेशन उन्हें भले सलमान खान के पिता के रूप में जानती हो लेकिन उन्होंने जावेद अख्तर के साथ शोले, सीता और गीता, जंजीर, दीवार, डॉन जैसे कई आइकॉनिक फिल्में दी हैं। सलीम खान जब कपिल शर्मा के शो पर आए थे तो महफिल लूट ली थी। उन्होंने अपने बेटों और फैमिली से जुड़े मजेदार खुलासे किए थे। वह कई इंटरव्यूज में सलमान खान के बारे में भी बात कर चुके हैं। उन्होंने बताया था कि जब सलमान जेल में थे तो उन पर उनकी वाइफ पर क्या गुजरी थी।


बच्चे को सजा में तड़पती है मां


सलमान खान का नाम कई कॉन्ट्रोवर्सीज से जुड़ चुका है। सलमान खान को ब्लैकबक केस में 18 दिन जेल में भी रहना पड़ा था। एक पुराने इंटरव्यू में सलीम खान ने इस बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, एक्सीडेंट के केस में उसको 18 दिन जेल हुई थी। बेल होने के पहले वह 18 दिन जेल में रहा। लॉ में ये प्रोविजन ही नहीं है कि एक बच्चे को अगर सजा होती है तो उसकी मां को कितनी तकलीफ होती है। उसने क्या किया है? 


पानी पीते वक्त होता था दुख


लॉ में प्रोविजन नहीं है कि उसके मां या बाप को सजा होगी तो उसे सजा नहीं मिलनी चाहिए। हम लोग पानी पीते वक्त गिल्टी (अपराधबोध) फील करते थे। रात को एसी चलाते वक्त गिल्टी फील करते थे। वह कैसी हालत में सो रहा होगा। उसने बताया था कि ऐसी जगह है जहां दरी बिछा देते हैं। बाल्टी रख देते हैं, पंखा वंखा होता नहीं। 


सलीम खान से अब तक पैसे मांगते हैं बेटे


सलीम खान के बेटे सलमान, अरबाज और सोहेल अभी तक हर काम के लिए पिता की राय लेते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान बता चुके हैं कि पिज्जा के लिए भी पैसे वह अपने डैडी से मांग लेते हैं। अरबाज ने कपिल के शो पर यह भी बताया था कि एक बार वह टैटू बनवाने गए तो उन्हें समझ नहीं आया कि क्या बनावाएं। इस पर उन्होंने अपने पिता को फोन करके पूछा था। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें