DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Birthday Special: एक्टर नहीं बल्कि यह बनना चाहते थे वरुण धवन, अब तक दी हैं ये हिट फिल्में

varun dhawan

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज 24 अप्रैल अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। वरुण का जन्म 24 अप्रैल 1987 को मुंबई हुआ था। अपने  अब तक के करियर में उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्म दी है। वरुण के इस जन्मदिन पर आज हम जानते हैं उनसे जुड़ी कई ऐसे बातें जिसे बेहद कम लोग जानते हैं।

बचपन में वरुण धवन को रेसलिंग काफी पसंद थी और वो एक रेसलर बनना चाहते थे। आज के समय में वरुण धवन बॉलीवुड के एक ऐसे सितारे बन चुके हैं, जिसने अपने 8 साल के करियर में 11 फिल्में दी हैं। इन 11 फिल्मों में से उनकी एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई और छह फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं। ऐसे में फिल्ममेकर्स के लिए वरुण धवन अब एक हिट मशीन बन चुके हैं। 

'दबंग 3' के सेट पर डरी-सहमी सी नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा! फोटो हुई वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💛

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

प्रधानमंत्री से अक्षय ने पूछा- मां के साथ रहने का मन नहीं करता?

वरुण धवन अपने पहली ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में कॉलेज स्टूडेंट के किरदार में नजर आए। उनके  चॉकलेटी लुक ने फैंस को जमकर दीवाना किया लेकिन इसके बाद उन्होंने बदलापुर में अपने किरदार से साफ कर दिया कि वह हर एक किरदार में फिट बैठते हैं। एबीसीडी2 में एक दमदार डांसर के किरदार को फैंस ने जमकर सराहा। तो जुड़वां2 में की कॉमेडी भी सराहनी रही है।हाल ही में 13 अप्रैल को दिग्गज निर्देशक शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ बड़े परदे पर रिलीज हुई। जिससे एक बार फिर से फैंस हैरत में पड़े हैं।

फार्महाउस में कुछ यूं समय बिता रहे हैं Dharmendra, वीडियो शेयर कर बोले— 'अच्छा कर रहा हूं ना'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ZAFAR in @abujanisandeepkhosla

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

 वरुण की हाल ही में मल्टीस्टारर फिल्म कलंक (Kalank)  रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।  वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' लोगों को खास पसंद नहीं आ रही है। मगर उनकी एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया है। कलंक 17 अप्रैल 2019 को रिलीज हुई है। एक हफ्ते में यह फिल्म सिर्फ लगभग 70 करोड़ का बिजनेस कर पाई है। 

आपको बता दें कि आजकल वरुण धवन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चे में रहते हैं। वरुण इन दिनों नतासा दलाल को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy diwali 👷‍♂️👩🏻‍⚕️

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Birthday Special Varun Dhawan lets know his Personal Life unkonw facts