Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़birthday special top 5 controversies of katrina kaif

सलमान के थप्पड़ से लेकर बिकिनी फोटोज तक, जब इन 5 विवादों में फंसी कैट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर वो न्यूयॉर्क में हो रहे हैं आईफा अवॉर्ड्स में शानदार डांस परफॉर्मेंस देने वाली हैं। जहां सलमान भी उनके साथ ह...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 16 July 2017 10:43 AM
हमें फॉलो करें

कैटरीना कैफ, सलमान खान

1 / 5

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर वो न्यूयॉर्क में हो रहे हैं आईफा अवॉर्ड्स में शानदार डांस परफॉर्मेंस देने वाली हैं। जहां सलमान भी उनके साथ होंगे। रणबीर से ब्रेकअप के बाद सलमान और कैट की इन नजदीकियों ने मीडिया में खलबली मचा दी है। लेकिन ये पहला मौका नहीं है, जब कैटरीना किसी कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी हो। उनके बर्थडे के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी लाइफ की ऐसी ही 5 कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में।

जब सलमान ने मारा कैटरीना को थप्पड़
रणबीर से रिलेशनशिप से पहले कैटरीना सलमान के साथ रिलेशनशिप में थी। उस वक्त सलमान कैट को लेकर काफी पॉजेसिव थे। तभी तो जब एक कॉफी डेट पर कैटरीना डीप नेक वाली ड्रेस पहनकर पहुंचीं तो सलमान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। उनकी इस हरकत के बाद ही कैट सलमान से दूर हो गई। इस खबर ने उस वक्त बहुत बवाल मचाया था।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए जब पोर्न फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ दिखीं कैटरीना कैफ और हुई कॉन्ट्रोवर्सी...  

Box Office:110 करोड़ में बनी 'जग्गा जासूस' ने की इतनी कम कमाई, शॉकिंग है पहले दिन का कलेक्शन

IIFA: सलमान की Ex-गर्लफ्रेंड का स्टनिंग लुक, हॉट लुक में दिखीं टाइगर की GF

टेरी स्टीफंस, कैटरीना कैफ, कैट की बहन ईसाबेल

2 / 5

जब पोर्न फिल्मों के डायरेक्टर के साथ दिखीं कैट
साल 2014 में कैटरीना उस वक्त सुर्खियों में आ गई जब पोर्न फिल्मों के प्रोड्यूसर टेरी स्टीफंस के साथ उनकी एक फोटो वायरल हो गई। कैट के साथ ही उनकी छोटी बहन ईसाबेल की फोटो भी टेरी के साथ वायरल हुई थीं। बता दें कि ईसाबेल ने भी अपने कथित न्यूड एमएमएस की वजह से सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि, बाद में ये वीडियो फर्जी निकला था।   

आगे की स्लाइड्स में जानिए कैटरीना कैफ की बिकिनी कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में...  
 

इब्जा बीच पर रणबीर के साथ कैटरीना

3 / 5

कैटरीना बिकिनी कॉन्ट्रोवर्सी...

साल 2013 में कैटरीना अपने उस वक्त के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ सीक्रेट वेकेशन पर इब्जा बीच घूमने गई थी। लेकिन पपाराजियों ने वहां भी कैट का पीछा नहीं छोड़ा और बिकिनी में कैट की फोटोज क्लिक कर ली। बाद में ये फोटोज वायरल हो गई, जिस पर कैट ने मीडिया को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

आगे की स्लाइड में जानिए कैटरीना की स्कर्ट कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में...

कैटरीना कैफ

4 / 5

जब अजमेर की दरगाह पर स्कर्ट पहनकर पहुंचीं कैटरीना

साल 2007 में रिलीज हुई नमस्ते लंदन ने कैटरीना के करियर को पीक पर पहुंचा दिया था, लेकिन फिल्म की वजह से कैट कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गईं। दरअसल, फिल्म की सक्सेस के लिए कैट अजमेर शरीफ की दरगाह दुआ मांगने पहुंचीं थी। इस दौरान उन्होंने स्कर्ट पहनी हुई थी। जिसे लेकर लोगों ने नाराजगी जाहिर की और उनका विरोध भी किया। इसके बाद कैटरीना ने सफाई दी कि वो किसी को हर्ट नहीं करना चाहती थी। 

आगे की स्लाइड में पढ़िए जब ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं कैटरीना...

कैटरीना कैफ

5 / 5

जब कैट के साथ हुआ ऊप्स मोमेंट...

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म जब तक है जान के प्रमोशन के दौरान कैटरीना वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो गई। शॉर्ट ड्रेस में कैटरीना की इन फोटोज ने पेज-3 की गलियों में सनसनी मचा दी थी। जिसके बाद कैटरीना अपनी अपीयरेंसेंस को लेकर काफी अलर्ट हो गईं। 
 

ऐप पर पढ़ें