DA Image
7 मई, 2021|5:16|IST

अगली स्टोरी

Surekha Sikri Birthday: कम लोग जानते हैं सुरेखा सीकरी और नसीरुद्दीन शाह का रिलेशन

naseeruddin shah surekha sikri

बालिका वधु की दादी सा सुरेखा सीकरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। हाल ही में वह आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' में भी नजर आई थीं। इससे पहले भी वह कई दमदार किरदार निभा चुकी हैं। 1970 से 1980 के बीच उन्होंने कई बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम किया और अवॉर्ड भी जीते। बहुत कम लोग जानते हैं कि सुरेखा सीकरी का कनेक्शन नसीरुद्दीन शाह से है। आज (19 अप्रैल को) उनके जन्मदिन के मौके पर जानिए उनसे जुड़ी कुछ इंट्रेस्टिंग बातें।

नसीर से सुरेखा का है ये रिश्ता

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नसीरुद्दीन शाह ने दो बार शादी की थी। रत्ना पाठक से शादी करने से पहले नसीर की शादी मनारा सीकरी (उन्हें नसरीन मुराद के नाम से भी जाना जाता है) से हुई थी। यह शादी लंबी नहीं चली। पुरानी रिपोर्ट्स के मुताबिक, नसीर ने मनारा से शादी की थीं। बताया जाता है कि वह उनसे 14 साल बड़ी थीं। घरवालों के मना करने के बावजूद उन्होंने शादी की थी। मनारा सुरेखा सीकरी की सौतेली बहन हैं। नसीर और मनारा की बेटी भी है हीबा शाह। हीबा सुरेखा सीकरी की भांजी है। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, हीबा 'बालिका वधु' में थोड़े समय के लिए दादीसा के रोल में भी दिखाई दी हैं।

 

 


अच्छी सास बनने पर ये बोली थीं सुरेखा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरेखा सीकरी की पहली शादी से बेटा है, जिसका नाम राहुल सीकरी है। सुरेखा ने ऐडवर्टाइजिंग प्रोफेशनल हेमंत से शादी की थी। 2009 में उनका निधन हो गया। 2020 में सुरेखा फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उनका बेटा अनमैरिड है वर्ना वह बहुत अच्छी सास बनतीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:birthday special surekha sikri relation with naseeruddin shah