DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

B'DAY SPL: धक-धक गर्ल माधुरी का इस क्रिकेटर के साथ जुड़ चुका है नाम, इस वजह से नहीं हुए एक

माधुरी का जन्म 15 मई 1967 में मुंबई के मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सिर्फ 17 साल की उम्र में कर दी थी।

madhuri dixit and ajay jadeja love story

बॉलीवुड की डांस क्वीन और अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना 51 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। माधुरी का जन्म 15 मई 1967 में मुंबई के मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सिर्फ 17 साल की उम्र में कर दी थी। और आज उन्हें इंडस्ट्री में 34 साल हो चुके हैं। करियर के शुरुआती दिनों में माधुरी के नाम से ही फिल्में चला करती थीं। माधुरी एक्टिंग के साथ लोगों के दिलों में अपने डांस को लेकर भी एक खास जगह बना चुकी हैं। उन्होंने 1992 में डॉ. नेने से शादी कर ली थी। लेकिन उससे पहले उनका नाम कई एक्टर और क्रिकेटर के साथ जुड़ा जा चुका है। खबरों की मानें तो माधुरी का नाम अजय जडेजा के साथ भी जोड़ा जा चुका है, लेकिन उनका प्यार आगे नहीं बढ़ पाया। 

madhuri dixit and ajay jadeja love story

दरअसल, एक मैगजीन के शूट के सिलसिले में दोनों की मुलाकात हुई थी और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। माधुरी ने अजय जडेजा के लिए फिल्मों में प्रोड्यूसर से सिफारिश भी की थी। माधुरी के साथ जुड़ने का असर अजय के खेल पर देखने को मिला, जिससे उनका परिवार नाराज था। अजय एक रॉयल फैमिली से थे और माधुरी एक मीडिल क्लास फैमिली से थीं। इस करके जडेजा का परिवार उनके रिश्ते को लेकर खुश नहीं था। इस बीच जडेजा का नाम अजहरुद्दीन के साथ फिक्सिंग में जुड़ गया। इसके बाद से माधुरी ने जडेजा से दूरी बना ली और 1992 में डॉ. श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो माधुरी रोहित शेट्टी की फिल्म 'टोटल धमाल' में अनिल कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। 

हिना खान को लेकर शिल्पा शिंदे ने किया ट्वीट, कहा- मैं उन्हें पसंद करती हूं...

फैंस के लिए हिरानी लेकर आए खुशखबरी, संजू के बाद इस फिल्म पर काम करेंगे शुरू

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:birthday special madhuri dixit and ajay jadeja love story