DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

B'day spl: रणबीर कपूर को देखकर ये काम करना भूल जाती हैं आलिया भट्ट

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म साल 1993 में हुआ था। आज कल आलिया भट्ट अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपनी पर्सनल बातों को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुईं हैं। आलिया और रणबीर कपूर की डेटिंग के चर्चे काफी दिनों से हैं। अपने फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात कर रही हैं। कुछ दिनों पहले एक इंटरव्‍यू के दौरान एक्‍ट्रेस से पूछा गया कि उनका रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर से कैसा रिश्‍ता है। तो एक्‍ट्रेस ने बिना झिझक के बड़े ही बेबाक राय के साथ अपनी बात रखी थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, 'आलिया ने नीतू को एक बेहतरीन इंसान और अच्छा दोस्त बताया है। आलिया कहती हैं कि मैं जब भी उनके साथ होती हूं, बहुत खुश होती हूं। बहुत शांत और रिलेक्स होती हूं। आलिया ने बातचीत में कहा था- मुझे लगता है कि रणबीर कपूर ने जो शांत स्वभाव और जो भी उनकी खूबी है, सब नीतू कपूर से ही मिली है।' 

आलिया ने रणबीर को लेकर कहा कि वह काफी नेचुरल इंसान हैं, उनकी एक्टिंग भी काफी ताऱीफदायक होती है।  इतना ही नहीं रणबीर को सेट पर एक्टिंग करते देख आलिया इतनी खो जाती थीं कि वो अपने डायलॉग्स तक भूल जाती थीं। 

आलिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'कलंक' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त लीड रोल में हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:birthday special know this interesting fact about alia bhatt on her birthday