Hindi NewsEntertainment NewsBipashu Basu: ne bollywood mai pure kiye 18 saal social media par likha emotional post

बिपाशा बासू ने बॉलीवुड में पूरे किए 18 साल, सोशल मीडिया पर लिखी इमोशनल पोस्ट

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने हिंदी फिल्म जगत में अपने 18 साल पूरे कर लिए हैं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें खुद पर गर्व है, क्योंकि वह सच के साथ खड़ी रहीं और आज जो कुछ हैं, उसकी बदौलत हैं। उन्होंने अपनी...

बिपाशा बासू ने बॉलीवुड में पूरे किए 18 साल, सोशल मीडिया पर लिखी इमोशनल पोस्ट
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 21 Sep 2019 09:58 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने हिंदी फिल्म जगत में अपने 18 साल पूरे कर लिए हैं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें खुद पर गर्व है, क्योंकि वह सच के साथ खड़ी रहीं और आज जो कुछ हैं, उसकी बदौलत हैं। उन्होंने अपनी शर्तों पर सबकुछ हासिल किया।

बिपाशा ने अपनी डेब्यू फिल्म 'अजनबी' की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, बॉबी देओल और करीना कपूर खान भी हैं।

इस तस्वीर के साथ बिपाशा ने लिखा, 18 साल पहले फिल्म 'अजनबी' रिलीज होने के साथ हमारी फिल्म इंडस्ट्री ने बाहें फैलाकर मुझे स्वीकारा और दर्शकों ने भी बड़े ही प्यार के साथ मुझे अपने दिल में पनाह दी। अपनी फिल्मों के माध्यम से जीवन की इस अद्भुत यात्रा के लिए मैं बहुत आभारी हूं। मुझे खुद पर बहुत गर्व है कि मैं जो भी हूं उसके लिए सच्ची रही और अपने शर्तों पर सबकुछ हासिल किया।

बिपाशा ने यह भी लिखा, मैं अपने सभी निमार्ताओं, निदेर्शकों, सह-कलाकारों और हर फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहती हूं। धन्यवाद उन सभी को, जिन्होंने मुझे और मेरे काम को प्यार दिया। मुझे एक्टर बने रहना पसंद है। धन्यवाद अब्बास भाई, मस्तान भाई, हुसैन भाई, बॉबी देओल, करीना, विजय गिलानी और बाकी सभी को धन्यवाद।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें