DA Image
21 जनवरी, 2020|4:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिपाशा बासू ने बॉलीवुड में पूरे किए 18 साल, सोशल मीडिया पर लिखी इमोशनल पोस्ट

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने हिंदी फिल्म जगत में अपने 18 साल पूरे कर लिए हैं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें खुद पर गर्व है, क्योंकि वह सच के साथ खड़ी रहीं और आज जो कुछ हैं, उसकी बदौलत हैं। उन्होंने अपनी शर्तों पर सबकुछ हासिल किया।

बिपाशा ने अपनी डेब्यू फिल्म 'अजनबी' की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, बॉबी देओल और करीना कपूर खान भी हैं।

इस तस्वीर के साथ बिपाशा ने लिखा, 18 साल पहले फिल्म 'अजनबी' रिलीज होने के साथ हमारी फिल्म इंडस्ट्री ने बाहें फैलाकर मुझे स्वीकारा और दर्शकों ने भी बड़े ही प्यार के साथ मुझे अपने दिल में पनाह दी। अपनी फिल्मों के माध्यम से जीवन की इस अद्भुत यात्रा के लिए मैं बहुत आभारी हूं। मुझे खुद पर बहुत गर्व है कि मैं जो भी हूं उसके लिए सच्ची रही और अपने शर्तों पर सबकुछ हासिल किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

इस फिल्म में बिना अनिल कपूर के काम नहीं करेंगे सलमान खान, बताई चौंकाने वाली वजह

मालदीव में हॉलिडे इंजॉय कर रहीं रानी चटर्जी, सोशल मीडिया पर शेयर की ये फोटो

बिपाशा ने यह भी लिखा, मैं अपने सभी निमार्ताओं, निदेर्शकों, सह-कलाकारों और हर फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहती हूं। धन्यवाद उन सभी को, जिन्होंने मुझे और मेरे काम को प्यार दिया। मुझे एक्टर बने रहना पसंद है। धन्यवाद अब्बास भाई, मस्तान भाई, हुसैन भाई, बॉबी देओल, करीना, विजय गिलानी और बाकी सभी को धन्यवाद।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bipashu Basu: ne bollywood mai pure kiye 18 saal social media par likha emotional post