Hindi NewsEntertainment NewsBipasha slams the media on her pregnancy rumours

बिपाशा को आया गुस्सा, मीडिया को दे डाली शांत रहने की नसीहत

आए दिन बिपाशा बासु अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले साल जब वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ एक मेटरनिटी हॉस्पिटल के सामने दिखीं तो लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि बिपाशा...

बिपाशा को आया गुस्सा, मीडिया को दे डाली शांत रहने की नसीहत
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीThu, 18 Jan 2018 12:41 PM
हमें फॉलो करें

आए दिन बिपाशा बासु अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले साल जब वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ एक मेटरनिटी हॉस्पिटल के सामने दिखीं तो लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि बिपाशा प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ बिप्स की कई तस्वीरें भी खूब वायरल हुईं, जिन्हें बिल्लो रानी ने फेक करार दिया।

पिछले दिनों उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें बिप्स मीडिया को देख एक बैग से अपना पेट छिपाती दिख रही थीं। बस तभी से फिर उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें चल पड़ीं, जिनसे बिपाशा खासी नाराज हैं। हाल ही में उन्होंने इन खबरों पर लगाम लगाने के लिए टि्वटर का सहारा लिया और इन पर अपना रुख साफ करते हुए लिखा, मैं फिर हैरान हूं। मैंने कार पर बैठते वक्त अपना बैग गोद में क्या रखा, कुछ मीडिया संस्थानों ने फिर मुझे प्रेग्नेंट बोल दिया। मैं फिर यह स्पष्ट कर देती हूं कि मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें झूठी हैं। मुझे गुस्सा आ रहा है। शांत रहें। आपके अनुमान लगाने से कुछ नहीं होगा क्योंकि यह तभी होगा, जब हम चाहेंगे। बिप्स के इस ट्वीट से यह जाहिर हो रहा है कि वह काफी गुस्से में हैं। इससे पहले भी जब मीडिया में उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ी थीं तो उन्होंने जमकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें